रुबीना से तलाक की खबरों के बीच बोले अभिनव…

मुम्बई : एक एपिसोड के दौरान तो रुबीना ने बताया कि शो से पहले उनका रिलेशनशिप खत्‍म होने वाला था और वे अपने-अपने रास्‍ते अलग करने के बारे में सोच रहे थे। हालांकि, दोनों ने पूरे सीजन में एक-दूसरे का सपॉर्ट किया। जब पॉप्‍युलर टीवी ऐक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्‍ला ने ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री ली थी तो उन्‍होंने खुद को बेस्‍ट कपल साबित किया था। कई लोगों ने उनसे इंस्पिरेशन ली लेकिन समय बीतने के साथ ही ऐसा देखा गया कि दोनों के बीच अनबन हुई।

आम जिंदगी में अडजस्‍ट कर रहे अभिनव

शो से बाहर आने के बाद जहां अभिनव आम जिंदगी में अडजस्‍ट कर रहे हैं। हाल ही में वह एक शॉर्ट ट्रिप पर निकले और अब वह मुंबई लौट आए हैं। इसके बाद ऐक्‍टर ने रुबीना के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की और कहा कि उनके बीच सब ठीक है।

दोनों के बीच सबकुछ ठीक

अभिनव ने ईटाइम्‍स से बातचीत में कहा, ‘अब सबकुछ ठीक है। कोई तलाक नहीं हो रहा है। शो ने हमें मजबूत बनाया। शो के लिए हामी भरने से पहले हम इस पर चर्चा कर रहे थे और मैंने मजाक में रुबीना से कहा कि एक बार तुम बिग बॉस के घर के अंदर की लड़ाई देखोगी तो शायद हमारी लड़ाई भूल जाओगी। जो तब हमको बड़ी लगती थी, वो असल में बहुत छोटी-छोटी लड़ाइयां थीं।’

छोटी-छोटी बातों पर करते थे बहस

अभिनव ने कहा, ‘घर में रहने के दौरान हमें एहसास हुआ कि हम छोटी-छोटी बातों पर बहस करते थे। अब वह घर से बाहर आएगी तो उम्‍मीद है कि हम अपने मुद्दों पर ध्‍यान देंगे और उन्‍हें हल करेंगे।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के टीएमसी को प्रचार के लिए गुजरात से मिल रही मदद, जानें पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। सबकी नजर इस बार पश्चिम बंगाल में होने आगे पढ़ें »

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

ऊपर