बिग बॉस 14 : गुस्से में सलमान खान ने खुद साफ किया राखी सावंत का बिस्तर

मुबंई : कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार एपिसोड्स में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। साथ ही देखने को मिलता है होस्ट सलमान खान का गुस्सा, जो वे कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों और बदतमीजियों पर जताते हैं। लेकिन शो के इतिहास में पहली बार ऐसा देखने को मिला, जब सलमान ने गुस्से में घर के अंदर जाकर किसी कंटेस्टेंट के लिए उसका बिस्तर साफ किया हो।

निक्की तंबोली पर आया गुस्सा

शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें एजाज खान सलमान को बताते हैं कि निक्की तंबोली ने राखी सावंत का बिस्तर बनाने में इनकार कर दिया था। जब सलमान निक्की से इसकी वजह पूछते हैं तो वे कहती हैं, “सर मुझे नहीं बनाना है।” इसके जवाब में सलमान कहते हैं, “अगर आपको नहीं बनाना है, कोई बात नहीं। रुकिए मैं अभी आया।”

इसके बाद सलमान घर के अंदर जाते हैं और राखी सावंत का सामान उठाकर जमाने लगते हैं। एली गोनी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन सलमान नहीं मानते। फिर वे राखी का बिस्तर बनाने लगते हैं। इस पर राखी कहती हैं, “सर आप मत करो।” सलमान इसे नजरअंदाज कर देते हैं और यह कहकर सभी घरवालों को शर्मिंदा कर देते हैं कि “कोई काम छोटा नहीं होता।”

सप्ताह फैमिली वीक रहा

बिग बॉस में पिछला सप्ताह फैमिली वीक था। इस दौरान राखी सावंत, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, जैसमिन भसीन, एजाज खान और अन्य कंटेस्टेंट्स ने अपने प्रियजनों से मुलाकात की थी और इमोशनल हो गए थे। अब देखना यह है कि शो में और क्या ट्विस्ट आने बाकी हैं।

21 फरवरी को होगा फिनाले
सूत्रों की मानें तो 21 फरवरी 2021 को शो का फिनाले एपिसोड होगा। शो में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट्स को भी यही तारीख बताई गई थी। हालांकि शो एक्सटेंशन होने का भी जिक्र किया गया था, लेकिन अब ऐसा कोई प्लान नहीं है। आने वाले हफ्तों में मेकर्स शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज लाने की प्लानिंग में जुटे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर