बड़ी खबरः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा

मुंबईः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने करीब 14 साल तक शो से जुड़े रहने के बाद शो को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश पिछले महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और वह अब शो में दोबारा वापसी करने के मूड में नहीं हैं, क्योंकि वह कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल शो में ठीक तरह से नहीं किया जा रहा है। उनका शो छोड़ने का एक कारण यह भी है कि उनको इस शो के कारण दूसरे शो छोड़ना पड़ रहा है, लेकिन अब वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी नए प्रस्ताव को ‘ना’ कहना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस उन्हें समझाने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना फैसला ले लिया है और इसे बदलने के मूड में नहीं हैं।

28 जुलाई, 2008 को पहली बार प्रसारित, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोकप्रिय शो में से एक है, जो सामाजिक मुद्दों से जुड़ा है। यह उन टीवी शो में से एक है, जिसने अपनी कहानी के माध्यम से कोविड महामारी के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश की। इसमें दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्दे शामिल हैं। हाल ही में गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। अब शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ने का फैसला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को करें भगवान गणेश को प्रसन्न करने के उपाय

कोलकाता : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बुधवार का दिन भगवान श्री गणेश को समर्पित है, जो हमारे सभी दुखों को हर लेते आगे पढ़ें »

ऊपर