बड़ी खबरः ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं छवि मित्तल

मुंबईः टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बना चुकी ऐक्ट्रेस छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस बारे में उन्होंने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है और फैन्स को इस बारे में जानकारी दी है। बताया है कि वह इस बड़ी जंग से किस तरह लड़ रही हैं। इस पोस्ट को पढ़कर आपको भी हिम्मत आएगी।

 

छवि लिखती हैं, ‘डियर ब्रेस्ट, ये तुम्हारे लिए एक इंसपीरेशन पोस्ट है। मैंने पहली बार तुम्हारा मैजिक महसूस किया था जब तुमने मुझे बहुत खुशी दी थी। तुम्हारा महत्व तब बढ़ा जब तुमने मेरे बच्चों को फीड करवाया। आज तुममें से कोई एक कैंसर से लड़ता है तो तुम्हारे साथ खड़े होने की बारी मेरी है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह मुश्किल नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। सभी ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर्स को चीयर्स, आपको पता नहीं मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं। और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। जितने भी आपने कॉल किए, मैसेज किए, जितनी बार आप मुझसे मिलने आए, वह सराहनीय है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर