बड़ा खुलासा : वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के पहले क्या-क्या हुआ

भोपालः टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में आए दिन नए-नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। 16 अक्टूबर, 2022 को एक्ट्रेस ने अपने इंदौर वाले घर में आत्महत्या की थी, जिससे पूरी इंडस्ट्री दहल गई थी। हालांकि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उन्होंने पड़ोसी राहुल नवलानी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था और इसकी पत्नी पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया था और इंसाफ की गुहार लगाई थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने उसे 4 दिन की रिमांड पर भी भेजा था, जिसमें उसने कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।
राहुल नवलानी को एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड के तीन दिन बाद यानी बुधवार 19 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था। वह घटना वाले दिन से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी भी करवा दी थी और एयरपोर्ट पर भी बता दिया था, जिससे वह देश छोड़कर कहीं भाग न सके। पुलिस ने गुरुवार 20 अक्टूबर को राहुल को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इस दौरान राहुल ने सुसाइड नोट से जुड़े कई खुलासे किए।

वैशाली के सुसाइड के बारे में जानता था राहुल
राहुल ने पुलिस को बताया कि जब वैशाली ने सुसाइड किया तो उसके 6 घंटे पहले एक्ट्रेस ने उसकी पत्नी दिशा को वह नोट भेजा था। इसके बारे में जब राहुल को मालूम हुआ तो उसने वैशाली की की मां तो बताया। उसके मुताबिक, वैशाली को मां ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानीं। उन्होंने सुसाइड कर लिया। इसके बाद राहुल रात को ही घर से भाग गया। पूछताछ के दौरान राहुल ने खुद को निर्दोष बताया है। इतना ही नहीं उसने अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक डिलीट कर दिया है। मोबाइल का डेटा भी फॉर्मैट कर दिया है। हालांकि पुलिस सब रिकवर करने की कोशिश कर रही है। वैशाली के परिवार की मदद ले रही है, जिनका आरोप है कि राहुल उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। उसको ब्लैकमेल कर रहा था और धमकियां दे रहा था।
वैशाली के भाई ने लगाया राहुल पर मारपीट का आरोप
भाई नीरज ठक्कर ने तो ये तक बताया है कि राहुल उनकी बहन को शारीरिक संबंध बनाने और शादी करने के लिए दबाव बनाता था। मारपीट करने की भी कोशिश करता था। इससे वैशाली काफी डरी-डरी रहती थी लेकिन सबके सामने वह अच्छी बनी रहती थी कि जैसे कुछ न हुआ हो। एक बार तो राहुल ने वैशाली को घर बुलाया था, जिस वक्त घर पर न पत्नी थी और न बच्चे। वहां वह उससे फिजिकल होने के लिए प्रेशर बनाने लगा। जब मना किया तो उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह घर आई और कई दिनों बाद ये बात भाई को बताई।
वैशाली की बहन ने बताई राहुल की वैशाली से शादी वाली बात
वहीं चचेरी बहन ने भी बताया था कि राहुल शादी के लिए दबाव बना रहा था। उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी दिशा को तलाक दे देगा। इस दौरान दोनों करीब भी आ रहे थे लेकिन जब राहुल ने तलाक नहीं दिया तो एक्ट्रेस उससे पीछा छुड़ाने लगी। राहुल उससे शादी की बात कहने लगा और प्रताड़ित करने लगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आफताब को मिली 13 दिन की न्यायिक हिरासत, श्रद्धा के कत्ल के बाद साइकॉलोजिस्ट को किया डेट

नई दिल्लीः श्रद्धा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने एक डॉक्टर को आगे पढ़ें »

ज्योतिषी की सलाह पर सांप को जीभ दिखाने लगा किसान, फिर उसने ऐसी जगह डसा कि…

कोलकाताः सांप काटने के तो कई मामले सुने होंगे लेकिन तमिलनाडु से जो मामला सामने आया है वह अपने आप में अकेला ऐसा मामला अभी आगे पढ़ें »

ऊपर