बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

मुंबईः एक समय ऐसा था जब कैटरीना कैफ बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान को पसन्द करती थी लेकिन फिर उन्होंने विक्की कौशल से शादी कर ली और उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में चुन लिया। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले ही साल हुई है और दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया जा रहा है। शादी के कुछ महीने बाद हालहीं में एक खबर आई थी कि कैटरीना कैफ मां बनने वाली हैं लेकिन आपको बता दें कि यह खबर बिल्कुल झूठी है क्योंकि विक्की कौशल चाहकर भी कैटरीना कैफ का मां बनने का सपना पूरा नही कर सकते है और इसी वजह से मीडिया में हर जगह इनकी ही चर्चा हो रही है। आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ की निजी जिंदगी को लेकर शादी के चंद महीने बाद ही हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है। इसके पीछे की वजह है कि विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी ज्यादा व्यस्त है और इतना ही नहीं बल्कि खुद विक्की कौशल ने ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ में भी मां बनने के बारे में नहीं सोचा है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो विक्की कौशल और कैटरीना दोनों ही माता-पिता बनने के लिए अभी तैयार नहीं है। यही वजह है जिसके चलते कैटरीना कैफ को विक्की कौशल चाहकर भी मां बनने का सपना पूरा नही कर सकते है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर