तमन्ना का बड़ा खुलासा : इंटीमेट सीन्स के दौरान ऐसी होती हैं मेल एक्टर्स की फीलिंग्ज

नई दिल्ली : तमन्ना भाटिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। लोगों को तमन्ना की एक्टिंग से लेकर डांसिंग तक, एक्ट्रेस की पूरी की पूरी पर्सनैलिटी काफी पसंद है। ऐसे में जब तमन्ना भाटिया ने शूटिंग के दौरान होने वाले इंटीमेट सीन्स के बारे में कुछ खुलासे किए तो सभी लोग चौंक गए।
एक्ट्रेस ने कई तरह के रोल निभाए हैं, एक्शन से लेकर रोमांस तक तमन्ना को हर तरह की मूवी में पसंद किया गया है। आज के दौर में मूवी कोई भी हो, इंटीमेट सीन्स तो लगभग हर फिल्म में देखने को मिल ही जाते हैं। तमन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब भी इंटीमेट सीन्स को शूट किया जाता है तो उस दौरान मेल एक्टर्स कैसा फील करते हैं।
सीन को हमेशा एंजॉय नहीं करते एक्टर्स!
साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बताया कि ऐसा जरूरी नहीं है कि मेल एक्टर हमेशा ही बेडरूम सीन्स या किसिंग सीन्स को एंजॉय करते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कभी-कभी तो मेल एकटर्स उनसे ज्यादा नर्वस हो जाते हैं और सीन को अजीब तरीके से परफॉर्म कर देते हैं। एक्टर्स के मन में कई तरह के सवाल होते हैं, जैसे फीमेल एक्ट्रेस उनके बारे में क्या सोचेगी या फिर सीन कैसा होने वाला है। मेल एक्टर्स की फीलिंग्ज के बारे में जानकर ऑडियंस भी काफी हैरान रह गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर