मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, और मर्दों की तरह अर्जुन कपूर का सख्त नहीं…

मुंबईः बॉलीवुड का एक कपल आजकल खूब सुखिर्यां बटोर रहा है। वो कपल है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का। मलाइका और अर्जुन लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में ये कपल पेरिस में हॉलिडे बिताकर आया है और वहां से आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को लेकर दिल को छू लेने वाली एक बात कही थी। मलाइका ने कहा था कि अर्जुन उन्हें अंदर-बाहर अच्छे से जानते हैं और उन्हें हंसाते और खुश रखते हैं।
मलाइका और अर्जुन ने कभी भी अपने रिलेशन को किसी से छिपाया नहीं है और अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाता है। बहरहाल, आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले मलाइका की लाइफ में अरबाज खान थे। इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।
हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर कहा की वो वाकई में बहुत केयरिंग इंसान है और मर्दों की तरह दिखावा नहीं करते है और न ही और मर्दों की तरह अंदर से सख्त है। उनका नेचर बेहद ही अच्छा है। वो मेरा बहुत ख्याल रखते है। मुझे खुश है की मुझे अर्जुन जैसे लड़के से प्यार हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर