फेमस एंकर का बड़ा खुलासा, ‘मां का रेप हुआ जिसके बाद मैं पैदा हुई, क्योंकि…

नई दिल्ली : फेमस महिला एंकर ने खुद को ‘प्रोडक्ट ऑफ रेप’ बताया है। कायला ब्राक्सटन ने खुलासा किया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी मां का यौन उत्पीड़न किया था, जिसके बाद मां प्रेग्नेंट हो गई थी और उनका जन्म हुआ। महिला का ये बयान अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट द्वारा गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को समाप्त करने के बाद आया है।
31 साल की ब्राक्सटन WWE की मशहूर एंकर हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट में खुद को ‘Product Of Rape’ बताया। ब्राक्सटन ने अमेरिका में गर्भपात पर रोक लगाए जाने का विरोध किया है। WWE एंकर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मैं रेप की देन हूं। मेरी मां का एक अजनबी ने बलात्कार किया था। आज तक मुझे नहीं पता चला कि मेरे जैविक पिता कौन हैं। मेरी मां ने मुझे जन्म देना चुना, क्योंकि ये उनकी इच्छा थी। इसलिए नहीं कि कानून ने उन्हें ऐसा करने के लिए विवश किया।
‘हमारे पास अपनी चॉइस होनी चाहिए’
कायला ब्राक्सटन का कहना है कि बच्चे को जन्म देना है या नहीं ये महिला का अधिकार है। कानून बनाकर कोई नियम नहीं थोपा जाना चाहिए। बच्चे को जन्म देना महिला की सेहत, जिंदगी से जुड़ा हुआ मसला है। ब्राक्सटन ने कहा- ‘हमारे पास अपनी चॉइस होनी चाहिए।’
गौरतलब है कि अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट ने वहां के 50 साल पुराने गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को समाप्त कर दिया है। कोर्ट ने गर्भपात को कानूनी तौर पर मंजूरी देने वाले कानून को बदल दिया है, जिसके बाद अमेरिका में गर्भपात कराने में महिलाओं को मुश्किलें हो रही हैं। कोर्ट के इस फ़ैसले के खिलाफ देश के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर