कोर्ट में पेश हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह, पत्नी के पहुंचने पर जमकर हुआ बवाल

बलियाः भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार पवन कुमार सिंह शनिवार को बलिया के परिवार न्यायालय में हाजिर हुए। अभिनेता की पत्नी ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में उनके विरुद्ध भरण-पोषण की मांग को लेकर एक मुकदमा दायर कर रखा है। अदालत ने पवन सिंह को शनिवार को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया था। अभियोजन के अनुसार अदालत ने अब पवन सिंह को प्रति उत्तर देने के लिए 20 दिसंबर का समय दिया है। उसी दिन अगली सुनवाई होगी।

ज्योति को कोर्ट के अंदर जाने से पवन सिंह के बाउंसरों ने रोक
पवन सिंह के कोर्ट परिसर पहुंचने पर जमकर हंगामा हुआ। उनके फैन्स का हुजूम कोर्ट परिसर के बाहर उमड़ पड़ा। इस दौरान ज्योति सिंह ने जब कोर्ट के अंदर जाना चाहा तो पवन सिंह के बाउंसरों ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इस दौरान पत्नी ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहरी गेट पर खड़ी रही। गायक पवन सिंह के बाउंसरों द्वारा मीडिया के लोंगो के साथ भी जमकर बदसलूकी की गई।

कोर्ट में शनिवार को क्या हुआ
ज्योति सिंह के अधिवक्ता जे पी सिंह ने बताया कि परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रजनी सिंह के चैंबर में शनिवार को सुनवाई हुई। ज्योति सिंह की तरफ से धारा 24 के अंतर्गत अंतरिम भरण-पोषण के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया तथा पवन सिंह की आय का हवाला देते हुए उनकी हैसियत के मुताबिक मुकदमा का निस्तारण होने तक दो लाख रुपये मासिक अंतरिम भरण-पोषण के लिए दिए जाने की गुहार लगायी।

कई नोटिस के बाद भी पवन नहीं हुए पेश

उल्लेखनीय है कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में पवन सिंह के विरुद्ध भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया था। इस मुकदमे में न्यायालय ने गत दो जून को पवन सिंह को पेश होने के लिये नोटिस जारी किया। पवन निर्धारित तिथि पर पेश नहीं हुए थे। इसके बाद पवन सिंह को गत सात जुलाई और एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ। इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए तो परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को चौथी बार पांच नवंबर को न्यायालय में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट, किशोर घायल

टीटागढ़ : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट में एक किशोर घायल हो गया है। घायल आगे पढ़ें »

ऊपर