धारा 370 पर बने भोजपुरी गाने हुए वायरल

Bhojpuri Saong le laibai jammu kashmir me jamin

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाने के बाद भोजपुरी सिनेमा में मोदी सरकार की तारीफ में कई गाने बने और वायरल भी हो गए। यूट्यूब पर इन गानों की काफी चर्चा है। भोजपुरी के इन गानों में जाने माने गायक और अभिनेता के भी गाने हैं। गानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ है। इन गानों को लाखों व्यूज मिल रहे हैं।

फैंस कर रहे पसंद

धारा 370 हटने पर बने इन गानों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और गानों को लाखों व्यूज भी मिल रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘हट गईल धारा 370’ को शैलेश शर्मा ने गाया है, जिसे सुगन शर्मा ने लिखा है। इस पर भोजपुरी सिंगर राजीव राजधानी ने बधाई गीत गाया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

सबसे ज्यादा वायरल हुआ ये गाना

कश्मीर में जमीन लेने की प्लानिंग को लेकर सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाना सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं ‘ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन’। इस गाने को गुंजन सिंह और अंजलि भारती ने गाया है।

5 अगस्त को हटाया गया था आर्ट‍िकल 370

गौरतलब है कि 5 अगस्त सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाने का फैसला लिया था। हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में अम‍ित शाह ने कहा कि ‘एक सांसद होने के नाते उन्हें पुख्ता यकीन है कि धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से बहुत पहले खत्म हो जाना चाहिए था।’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘गृह मंत्री के नाते उनके दिमाग में इस बात को लेकर कोई भ्रम नहीं था कि इस प्रावधान को हटाने के क्या संभावित नतीजे हो सकते हैं।’ अमित शाह ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि ‘अब कश्मीर से आतंकवाद खत्म होगा और कश्मीर विकास की दिशा में आगे बढ़ेगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर