भारती सिंह ने घटाया 15 किलो वजन, इस खास डाइट को किया फॉलो

मुंबईः सेलिब्रिटी कॉमेडियन भारती सिंह इस समय काफी खुश हैं। दरअसल, उन्होंने 15 किलो वजन जो घटा लिया है। पॉपुलर टेलीविजन पर्सनैलिटी भारती सिंह ने यह जानकारी ‘द कपिल शर्मा शो’ पर देकर सभी को गुदगुदाया है। शुरू से ही हम सभी ने भारती सिंह को चबी अवतार में देखा है, लेकिन वह अब सच में काफी पतली नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि भारती सिंह भी वजन घटाने की जर्नी पर निकल चुकी हैं।
रिपोर्ट्स की मानें तो भारती सिंह इस समय ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘डांस दीवाने’ में पति हर्ष लिंबाचिया संग नजर आ रही हैं। हर्ष का भारती को इस नए अवतार में देखकर काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स आया है।
भारती ने बताया कि उन्होंने 91 किलो से 76 किलो वजन कर लिया है। भारती भी खुद को देखकर चौंक रही हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर उन्होंने यह किया कैसे। भारती का यह भी कहना है कि वह खुश, फिट और हेल्दी महसूस कर रही हैं।

भारती ने कहा, “अभी सांस नहीं चढ़ती और हल्का-हल्का फील होता है। मेरी डायबिटीज और अस्थमा भी कन्ट्रोल में आ गए हैं। मैं इस समय इंटरमिटेंट फास्टिंग फॉलो करती हूं। मैं शाम को सात बजे से अगले दिन 12 बजे तक कुछ नहीं खाती हूं।”

“मैं खाने पर 12 बजे के बाद टूट पड़ती हूं। मेरी बॉडी शाम सात बजे के बाद डिनर एक्सेप्ट नहीं करती है। मैंने 30-32 साल बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो बॉडी ने सब एक्सेप्ट कर लिया।”
भारती ने कहा कि लॉकडाउन ने हम सभी को काफी कुछ सिखाया है। परिवार और अपनों से प्यार करना भी सिखाया है। भारती कहती हैं, “आप हैं तो फैमिली है और काम है। अगर आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो कोई आपसे प्यार नहीं करेगा। बड़ा अच्छा लगता है अपने आप को प्यार करना और स्क्रीन पर देखना।” भारती आगे कहती हैं कि मेरी बॉडी में ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। जब मैं खुद को देखती हूं तो मेरा मुंह इतना पतला लगता है और खुद इतनी पतली लगती हूं। मैं खुद पर गर्व करती हूं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले सप्ताह कोलकाता की कई शराब दुकानें 5 दिन रहेंगी बंद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगले सप्ताह में 5 दिनों तक कोलकाता के एकाधिक स्थानों पर शराब दुकानें व बार बंद रहेंगे। आगामी 30 तारीख को भवानीपुर आगे पढ़ें »

ऊपर