भाबीजी घर पर हैं: कौन हैं विदिशा श्रीवास्तव, जिन्होंने ‘गोरी मैम’ नेहा पेंडसे को किया रिप्लेस

नई दिल्ली : लंबे वक्त से ‘भाभी जी घर पर हैं’  कि गोरी मैम को रिप्लेस करने वाली हसीना पर क्वेश्चन मार्क लगा हुआ था। लेकिन मेकर्स ने पर्दा उठाते हुए नई गोरी मैम के दीदार करवा दिए है।  अनिता भाभी  के किरदार में नेहा पेंडसे  को रिप्लेस कर विदिशा श्रीवास्तव  ने अपनी जगह बना ली हैं। वैसे यह नई गोरी मैम पुरानी गोरी मैम को खूबसूरती के मामले में अच्छी खासी टक्कर दे रही है। लेकिन दर्शकों के दिमाग में सिर्फ एक ही सवाल इस दौरान घूमे जा रहा है कि आखिर यह नई गोरी मैम हैं कौन। सोशल मीडिया  पर फैंस लगातार विदिशा श्रीवास्तव के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। उनके नाम को सर्च कर लोग उनकी पढ़ाई, उनके रोल्स और उनकी जिंदगी के बारे में पड़ताल करने में जुटे हैं। ऐसे में आपकी इस मुसीबत का हल हमारे पास है क्योंकि विदिशा श्रीवास्तव की हर एक खबर हम आपके लिए लेकर आ चुके हैं। यहां जानेंगे कि विदिशा श्रीवास्तव आखिर हैं कौन… इन्होंने पहले क्या-क्या काम किया है और इन्हें कैसे भाभी जी घर पर हैं कि अनीता भाभी का किरदार मिला। सबसे पहले तो आपको बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव फिलहाल टीवी शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में शिव बाई का किरदार निभा रही हैं। शिव बाई के किरदार के बाद अनिता भाभी बनने के लिए विदिशा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। हाल ही में विदिशा ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बात करते हुए बताया, ‘यह मेरे लिए बेहद बड़ा मौका और बड़ा चैनल भी है। मेकर्स ने इस रोल के लिए काफी सारी एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया तब जाकर मुझे फाइनल किया है। मुझे लगता है कि अनिता भाभी के रोल के लिए में परफेक्ट हूं। भाभी जी घर पर है मेरे करियर का पॉइंट है या यह कहे कि मुझे अभी तक इससे बड़ा ब्रेक कहीं नहीं मिला। कड़ी मेहनत का फल आखिरकार इंसान को मिल ही जाता है। वैसे विदिशा को सोशल मीडिया पर यामी गौतम  की हमशक्ल कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का लोहा तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषा की कई फिल्मों में मनवा चुकी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर