अंगूरी भाभी को मिला Bigg Boss-15 का ऑफर, क्या शो में लेंगी एंट्री?

मुम्बई : शुभांगी अत्रे ने जब से भाबीजी घर पर हैं शो में हिस्सा लिया है तब से उनका नाम घर-घर में जाना पहचाना जाने लगा है। इस शो में वो कई सालों से अंगूरी भाभी के रोल में नजर आ रही हैं और लोगों का उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। उनकी इसी शोहरत के कारण अब बिग बॉस जैसे शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने ये जानकारी दी है कि उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ऑफर मिला है। इससे पहले बीते साल यानी बिग बॉस 14 के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था।
ऑफर तो मिल चुका है तो क्या शुभांगी इस सीजन में नजर आएंगी। इस सवाल के जवाब में शुभांगी का कहना है कि ये शो वाकई शानदार है जिसका हिस्सा हर कोई बनना चाहेगा लेकिन बिग बॉस का फॉर्मेट ही ऐसा है कि न चाहते हुए भी लोग आपा खो देते हैं और चूंकि वो खुद 15 साल की बेटी की मां हैं, लिहाजा वो उसके सामने एक गलत छवि बनाना नहीं चाहती। फिलहाल उन्होंने इस शो को मना नहीं किया है लेकिन वो इस रियलिटी शो को लेकर संशय में हैं।
शुभांगी अत्रे को सिर्फ बिग बॉस 15 का ही नहीं बल्कि नच बलिए 10 का भी ऑफर मिला था, जिसमें उन्हें और उनके पति को मिलकर डांस करना था। हालांकि वो इस शो को करने के लिए तैयार थीं लेकिन फिर वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं और अब शो को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। वैसे आपको बता दें कि शुभांगी को डांस का काफी शौक है और वो ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने डांस सीखा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर