बंगाली किताब में छपी अंकिता संग सुशांत की फोटो, जानिए क्या है वजह

कोलकाताः बॉलीवुड दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में बसे हैं। इस बीच सुशांत से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें ये कयास लगाए गये हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो को बंगाल के एक स्कूल की पाठ्यपुस्तक में शामिल किया गया है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बंगाल की किताब में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की फोटो छपी है। ये तस्वीर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की है। इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ये दावा किया गया है कि इस तस्वीर का इस्तेमाल बंगाली किताब में बच्चों को पारिवारिक मूल्यों के बारें में बताने के लिए होगा। इस किताब की पेज पर सुशांत को एक जिम्मेदार पति के रूप में दिखाया गया है, जिसकी गोद में एक बच्चा भी दिख रहा है।

इस फोटो को एक स्मिता पारिख नाम की एक लड़की ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने बंगाली भाषा में लिखा है कि दूसरी बंगाली किताब ने हमारे प्रिय सुशांत की फोटो छापी है। जिसका मकसद एक परिवार के मूल्यों को बताना है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर