बाथरूम था लॉक : गार्डन में ही नहाने लगीं राखी

नई दिल्ली : कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ की एंटरटेनमेंट क्वीन मानी जा रही हैं। अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से राखी न सिर्फ घरवालों का मनोरंजन करती रहती हैं, बल्कि उनका पागलपन बाहर दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। इन अतरंगी हरकतों की वजह से ही राखी सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। अब इस एंटरटेनमेंट को जारी रखते हुए आज राखी फिर कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो करना शायद नेशनल टेलीवीज़न पर किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। लेकिन राखी के लिए शायद कुछ मुश्किल नहीं है। दरअसल, इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ ने नॉमिनेशन कुछ इस तरह करवाए कि घरवालों से उनका बेडरूम, स्पा, टॉयलेट और जिम छिन गया है। ऐसे में घरवालों को काफी मुसिबतों के सामना करना पड़ रहा है। लेकिन एक मुसीबत से बचने का हल तो राखी निकाल लिया है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें बाथरूम लॉक होने की वजह से राखी गार्डन में ही नहाती दिख रही हैं। जी हां, वीडियो में साफ दिख रहा है कि राखी गार्डन एरिया में ही अपनी बाल्टी उठाकर लाती हैं और नहाना शुरू कर देती हैं। हालांकि इस दौरान राखी ने कपड़े पहन रखे होते हैं। वहां राहुल वैद्य और अली गोनी भी मौजूद होते हैं। आपको ये देखकर हंसी आएगी कि राखी नहलाने में राहुल और अली भी उनकी मदद करते हैं। देखें वीडियो।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर