बरखा सेनगुप्ता-इंद्रनील की शादी में दरार! 13 साल बाद अलग-अलग रह रहे दोनों

मुंबईः करीब एक महीने पहले ऐसी खबरें थीं कि पॉप्युलर कपल बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता के रिश्ते में अनबन चल रही है और उनकी शादी टूटने की कगार पर है। लेकिन उस वक्त बरखा और इंद्रनील ने उन खबरों का खंडन किया था और कहा था कि उनके बीच सब ठीक है। अब लग रहा है कि ऐसा नहीं है। ताजा खबर है कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता अब एक साथ नहीं रह रहे हैं। बरखा अब बेटी के साथ रह रही हैं, जबकि इंद्रनील उन दोनों को छोड़कर अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं। बरखा और इंद्रनील की शादी में अनबन की खबरें उस वक्त आना शुरू हुईं जब इंद्रनील का नाम ईशा साहा नाम की एक बंगाली ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ा। सूत्रों के मुताबिक ‘पिछले 5 महीनों से दोनों के बीच चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। इंद्रनील ने वह अपार्टमेंट छोड़ दिया है, जिसमें वह वाइफ बरखा और बेटी मीरा के साथ रह रहे थे। अब वह उसी बिल्डिंग में अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं।’
ईशा साहा संग जुड़ा नाम, शादी में होने लगीं दिक्कतें
सूत्रों ने बताया कि इंद्रनील सेनगुप्ता का ईशा साहा के साथ नाम जो जुड़ा और जो लिंक-अप की खबरें आईं, उसके कारण बरखा और इंद्रनील का रिश्ता और बिगड़ गया। सोर्स ने आगे बताया कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील ने फिलहाल ब्रेक लेने का फैसला किया है। उम्मीद है कि उनके बीच का यह मसला भविष्य में सुलझ जाएगा और दोनों फिर से साथ होंगे। हालांकि इस पर अभी तक बरखा या इंद्रनील का कोई कॉमेंट नहीं आया है।

पति के लिंक-अप पर यह बोली थीं बरखा
वहीं जब एक महीने पहले इंद्रनील का ईशा साहा संग नाम जुड़ा था और शादी में अनबन की खबरें आईं तो बरखा ने कहा था, ‘मैं इन अफवाहों को गंभीरता से नहीं ले रही हूं क्योंकि जब आप शोबिज में होते हो तो ऐसी अफवाहें आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं। नील और मैंने इस बारे में बात की है और हमें नहीं लगता है कि इन अफवाहों को अहमियत देने की जरूरत है। नील और मैं दोनों ठीक हैं।’
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। इस नए किरदार की आगे पढ़ें »

ऊपर