लंदन से लौटी ‘अक्टूबर’ फेम ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू कोविड पॉजिटिव, पहुंचीं निजी अस्पताल

सरकारी अस्पताल में भर्ती को लेकर देर रात तक चला ड्रामा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लंदन से लौटी ‘अक्टूबर’ फेम एक्ट्रेस बनिता संधू कोलकाता में कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं। फिलहाल वे कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। सूत्रों के मुताबिक लंदन से आने वाले यात्रियों को कोविड अस्पताल आईडी में ही भर्ती किया जा रहा है, लेकिन अभिनेत्री ने वहां रहने से मना कर दिया। वह कोलकाता में ‘कविता व टेरेसा’ नयी फिल्म शूट करने आयी थीं। वरुण धवन स्टारर ‘अक्टूबर’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वे कोलकाता पहले आकर यहीं क्रिसमस तथा न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही थीं। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक जब वे लंदन से कोलकाता आयी थीं तो उनके पास का पैसेंजर बाद में कोविड पॉजिटिव निकला था। इसके बाद इनका टेस्ट करवाया गया जहां इनकी रिपोर्ट भी कोविड पॉजिटिव आयी है। सर्वप्रथम उन्हें आईडी हॉस्पिटल ले जाया गया था लेकिन वहां उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा। इससे नाराज होकर अभिनेत्री एक निजी अस्पताल में जाने की जिद्द करने लगीं। यूके से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना के नये स्ट्रेन के कारण सिर्फ आईडी अस्पातल में ही व्यवस्था की गयी है।
ब्रिटिश अभिनेत्री बनिता संधू इस ‘नाटक’ के 4 घंटे बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुईं। इस दौरान पुलिस ने उन्हें एम्बुलेंस को अस्पताल परिसर से बाहर ले जाने से रोका। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों और प्रशासन ने ब्रिटिश दूतावास को भी सूचित किया। अंततः दूतावास की मध्यस्थता के साथ उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उनके पुन: कोरोना परीक्षण के लिए नमूने एकत्र किए जाएंगे। परीक्षण में यह देखा जाएगा कि क्या उनमें कोरोना का कोई नया स्ट्रेन है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रैली में गरजे सुभेंदु अधिकारी, बोले…

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को कोलकाता की रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में होने आगे पढ़ें »

…वास्तु के अनुसार ऐसे बनाएं घर का बगीचा

कोलकाता/दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार हर एक चीज के रख-रखाव की एक दिशा निर्धारित होती है, घर का गार्डन यानी बगीचा भी वास्तु के आगे पढ़ें »

ऊपर