बालिका वधू फेम नेहा मर्दा को मिला ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर, बोलीं…

मुम्बई : ‘बिग बॉस 15′ में कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। हाल ही में शो के लिए विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी का नाम आया था। रिपोर्ट्स थीं कि दोनों को ऑफर मिला है, हालांकि ये कन्फर्म नहीं हो सका कि दोनों शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं। वहीं अब बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए बालिका वधु’ फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।
अक्टूबर में शुरू होगा शो
अभी तक चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बास का 15वां सीजन अक्टूबर 2021 में शुरू होगा। मेकर्स इसको पहले से ज्यादा एक्साइटिंग बनाने की तैयारी में लगे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में सेलेब्स के साथ आम आदमी भी शो का हिस्सा होंगे। पिछली बार की तरह कपल्स एंट्री पर भी बात चल रही है। इस बार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया से बात चल रही है। पिछले सीजन में कपल के रूप में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शो के कंटेस्टेंट थे। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा मर्दा ‘बिग बॉस 15’ में जाने का मन बना रही हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 4 से मेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे हैं और इस बार फिर मुझे ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर दिया है। वहीं नेहा मर्दा ने कहा कि बायो बबल में शूटिंग करना और बिग बॉस के घर में जाना एक मिनी-ट्रायल जैसा होगा। क्योंकि अभी की परिस्थियां कुछ ऐसी ही हैं। हम ना सेट पर ज्यादा कुछ बात सकते हैं और न ही मोबाइल रख रखते हैं इसे देखकर मुझे लगता है कि अब इस अनुभव के बाद अगर मैं ‘बिग बॉस’ में जाती हूं, तो मैं एक मजबूत दावेदार बनूंगी और मैं शो जीत सकती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

9 महीने बाद खुल सकता है टाला ब्रिज

ब्रिज का आधा निर्माण कार्य हुआ पूरा विधायक ने लिया निर्माण कार्य का जायजा कोलकाता : अब मात्र 9 महीने बाद निर्माणाधीन 4 लेन वाला टाला ब्रिज आगे पढ़ें »

महिलाएं हमेशा सेक्स के बारे में क्यों सोचती हैं…

कोलकाता : 'पुरुष सोचते हैं, जबकि महिलाएं चाहती हैं।' वे दिन गए, जब 'सेक्स की डिमांड' को विशेष रूप से एक पुरुष की विशेषता माना आगे पढ़ें »

ऊपर