अनुज के खुलासे से शॉक्ड हुए बा-बाबूजी और वनराज

नई दिल्ली : रुपाली गांगुली स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में अब तक हमने देख कि अनुपमा की जिंदगी अब कितनी ज्यादा बदल गई है। वह शाह परिवार और अपनी मां-भाई का घर छोड़ अपना नया घर बसा ली है। हालांकि उसे अपने नये घर में चैन सकून नहीं है। हालांकि आने वाला एपिसोड में काफी टर्न एंड ट्विस्ट के देखने को मिलने वाला है क्योंकि एक तरफ जहां अनुज बा -बाबूजी, वनराज-काव्या और बच्चों के सामने अपने प्यार को कबूल करेगा, तो वहीं अनुपमा का बड़ा बेटा पारितोष अपनी मां को कैरेक्टरलेस कहेगा।
वनराज, बा और बाबूजी के सामने अनुज का इजहार 

इंस्टाग्राम पर ‘अनुपमा’ के दो प्रीकैप वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे ये पता चल रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त आने वाला है। वीडियो में देख सकते हैं कि वनराज, काव्या और बा को अनुपमा के घर में देखकर अनुज कहता है -मुझे अब अनुपमा के जिंदगी में अब कोई परेशानी नहीं चाहिए, मेरा दोस्त, इतने में वनराज अनुज का कॉलर पकड़ कर कहता है, ‘दोस्त-दोस्त दोस्त, दम है तो साफ-साफ बोल ना तुम उससे प्यार करता है। ‘ इस पर अनुज वनराज पर चिल्लाते हुए कहता है कि हां- 26 साल पहले भी मैं उससे प्यार करता था और आज भी करता है। अनुज की ये बातें पीछे खड़ी अनुपमा सुन लेती हैं और वह शॉक्ड रह जाती है।

बेटे ने अनुपमा को कहा कैरेक्टरलेस

दूसरे वीडियो में देख सकते हैं कि अनुपमा का बेटा पारितोष अपनी मां पर इल्जाम लगाते हुए कहता है कि नानी का घर छोड़कर आपके साथ रंगरलियां मानने के लिए मम्मी ने ये साबित कर दिया कि मेरी मां इतनी घटिया, इतनी गिरी हुई और इतनी कैरेक्टरलेस है। परितोष के बात सुनकर अनुपमा उसे जोरदार तमाचा मारती है कि वह नीचे गिर जाता है। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस प्रीकैप वीडियो को देखकर दर्शक अब बेचैन हो गये हैं कि अनुज के इतजार के बाद और बेटे गंदे घिनौने आरोपों के बाद अब अनुपमा क्या करेगी और अब उसकी लाइफ में क्या नया मोड़ आने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कंगना की कार पर भीड़ का हमला, किसानों ने कहा माफी मांगो

पंजाबः कंगना रनोट को शुक्रवार को रोपड़ टोल प्लाजा में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। कंगना ने ही सोशल मीडिया पर इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर