आयुष्मान की पत्नी ने अपने 8 साल के बेटे से पूछा- क्या है समलैंगिकता, जवाब सुनकर हुईं भावुक

tahira

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने आठ साल के बेटे से जब समलैंगिक का मतलब पूछा तो जवाब सुनकर हैरान रह गईं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि इस सवाल पर अपने बेटे का जवाब सुनकर वे किसी तरह भावुक और गर्वान्वित महसूस करने लगीं। ताहिरा ने ट्वीट किया, ‘मैंने अपने 8 साल के बेटे से उसके पिता की आने वाली फिल्म को लेकर बात की। मैंने उससे पूछा कि क्या आप समलैंगिक होने का मतलब जानते हो? वो जानता था। मैंने पूछा कि क्या इसमें कोई दिक्कत है? उसने जवाब दिया, इसमें दिक्कत की क्या बात है। मेरी आंखें भर आईं और गर्व महसूस हुआ।’ बता दें कि आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक समलैंगिक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

21 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का मजेदार ट्रेलर हाल ही में सामने आया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इसके अलाव फिल्म का पहला गाना गबरू भी रिलीज हो गया है जो कि पंजाबी गाने गबरू का रीमेक है। फिल्म में दो लड़के आयुष्मान और जितेंद्र को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और अपने प्यार के लिए वे अपने परिवार से लड़ते दिखाई देते हैं। आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा नीना गुप्ता और गिरिराज राव इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 21 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के रोकथाम के लिए अमेजन ने भारतीय डिलीवरी पार्टनर्स के लिए रिलीफ फंड जारी किया

नई दिल्ली : कोविड-19 महामारी भारत में फैलता जा रहा है, ऐसे में भारत में अमेजन और उसके साझेदार नेटवर्क समुदायों की मदद के लिए आगे पढ़ें »

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 547 नये मामले आए सामने, कुल 6412 हुए संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच देश में पिछले 24 आगे पढ़ें »

ऊपर