‘ड्रीम गर्ल’ बनी आयुष्‍मान की सबसे बड़ी ओपनर, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

dream girl

मुंबई : आयुष्‍मान खुराना और नुसरत भरूचा की भूमिका वाली ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स आफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है। फिल्म ने पहले दिन ही 10.05 करोड़ रूपये का कलेक्‍शन कर लिया है। बता दें कि आज आयुष्मान खुराना का जन्मदिन है और इस मौके पर 13 सितम्बर को रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल’ के बेहतर प्रदर्शन के रूप में उन्हें रिटर्न गिफ्ट मिला है। आयुष्मान और नुसरत की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म घोषणा के बाद ही चर्चा में आ गई थी।

आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर
ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, ‘ड्रीम गर्ल’ ने अपने पहले ही दिन 10.05 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है। यह आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर वाली फिल्म है। इस फिल्म ने 2019 में रिलीज हुई ‘उरी’ (8.20 करोड़ रुपए), ‘लुका छुपी’ (8.10 करोड़ रुपए) और ‘छिछोरे’ (7.30 करोड़ रुपए) के पहले दिन के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड में कमाई में बड़ा उछाल आ सकता है।

दिल्ली-एनसीआर में ओपनिंग ज्यादा बेहतर रही
बताया जा रहा कि मुंबई और गुजरात के मुकाबले दिल्ली-एनसीआर रीजन में फिल्म की ओपनिंग बेहतर रही है। इसका पहले दिन का कलेक्शन पिछले हफ्ते रिलीज हुई ‘छिछोरे’ से इसकी पहले दिन का कलेक्शन 40 प्रतिशत बेहतर है। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा और निधि बिष्ट का भी अहम रोल है। वहीं राज शांडिल्य ने स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखने के साथ-साथ फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर के बालाजी मोशन  पिक्चर के बैनर तले हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ICJ

भारत ने कहा-सुरक्षा परिषद को आईसीजे से ज्यादा से ज्यादा मदद लेनी चाहिए

संयुक्त राष्ट्र : भारत ने कहा है कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को अंतरराष्ट्रीय विवादों के न्यायिक समाधान को बढ़ावा देने के लिए किसी अन्य आगे पढ़ें »

Rohingya muslim

बांग्लादेश ने जर्मनी से रोहिंज्ञा मुस्लिमों को वापस भेजने के लिए म्यांमार पर दबाव डालने को कहा

ढाका : बांग्लादेश के विदेश मंत्री डॉक्टर अब्दुल मोमेन ने जर्मनी के अपने समकक्ष हिको मास से मुलाकात करके उनसे रोहिंज्ञा मुस्लिमों को वापस भेजने आगे पढ़ें »

ऊपर