समलैंगिकों के अधिकारों को लेकर बोले ये अभिनेता

ayushmann khurrana talked about the rights of homosexuals

मुंबईः बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्मों को देकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान की प्रशंसा उनकी एक्‍टिंग के अलावा ऑफबीट फिल्मों के लिए भी होती है। सूत्रों के मुताबिक, आयुष्‍मान जल्द ही समलैंगिकता पर बनने वाली ‌एक ऑफबीट फिल्म में नजर आयेंगे। एक साक्षात्कार के दौरान आयुष्मान ने समलैंगिकों के अधिकारों के बारे भी खुलकर बात की।
समलैंगिकों की समस्याओं को आम लोगों तक पहुंचाना है
एक साक्षात्कार में आयुष्मान ने कहा कि, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्म मेनस्ट्रीम स्पेस के लिए जरूरी है। इस फिल्म में हम इस कम्यूनिटी के लोगों से बात नहीं कर रहे हैं बल्कि यह उनके लिए है जो इस कम्यूनिटी के प्रति अलग धारणा रखते हैं। आयुष्मान ने कहा कि उन्हें आम लोगों तक पहुंचना है। लोगों को यह जानना चाहिए कि समलैंगिक लोगों को उनके अधिकार देना कितना जरूरी है।
समलैंगिकों के अधिकारों को दिखाया जायेगा
आयुष्मान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के शूटिंग में काफी व्यस्‍त चल रहे हैं। इस फिल्म में समलैंगिकों की समस्याओं को दिखाया जाएगा। अभी हाल में ट्विटर के साड़ी ट्रेंड में आयुष्मान खुराना भी शामिल हुए। मालूम हो कि इससे पहले उनकी फिल्म ‘बधाई हो’ मिडिल एज प्रेग्नेंसी पर अधारित थी।
‘आर्टिकल 15’ ‌‌सिनेमाधर में मचा रही धमाल
आयुष्मान की फिल्‍म ‘आर्टिकल 15’ रिलीज हो चुकी है, और सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रही है। समाज में भी आयुष्मान के इस फिल्म की काफी चर्चा है। इस फिल्म में वह एक आईपीएस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं जो जातिवाद के जाल में फंस जाता है।
बता दें इससे पहले आयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ इरेक्टाइल डिसफंक्शन पर आधारित थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर