डोनाल्ड ट्रंप से तारीफ सुन गदगद हुए आयुष्मान खुराना, कही यह बात

trumpi

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय यात्रा पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। इस यात्रा से पहले उन्होंने भारतीय फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर प्रतिक्रिया दी है। इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेम के मुद्दे को उठाती है। ट्रंप ने ट्वीट के जरिए इस फिल्म की तारीफ की है। दरअसल अमेरिका के मानवाधिकार संरक्षक पीटर टेशेल ने अपने ट‌्वीट करते हुए इस फिल्म के प्रभाव की बात की। उन्होंने लिखा, “एक नई समलैंगिक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनकर तैयार है जो कि बुजुर्गों का दिल जीत सकती है। यह फिल्म समलैंगिकता को वैध करार करने के बाद आई है।” राष्ट्रपति ट्रंप ने पीटर के इस ट्वीट को रिट्वीट किया है और लिखा है ‘ग्रेट’।

आयुष्मान ने दी यह प्रतिक्रिया

डोनाल्ड ट्रंप से तारीफ सुनकर आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं। आयुष्मान ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत खुशी मिली है। आयुष्मान खुराना ने ट्रंप के ट्वीट पर अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ने कहा, “मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे।

प्रेम को लेकर समाज की मानसिकता पर प्रहार करती है फिल्म

गौरतलब है कि रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने करीब साढ़े 9 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की कहानी में समलैंगिक युवक अपने प्यार के लिए घरवालों से लड़ते नजर आते हैं। यह फिल्म प्रेम को लेकर भारतीय समाज की जड़ हो चुकी मानसिकता पर जोरदार लेकिन हंसाते हुए प्रहार करती है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार समलैंगिक प्रेमी युगल का किरदार निभा रहे हैं। इनके अलावा नीना गुप्ता और गजराज भी फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

नयी दिल्ली : रियो ओलंपिक और विश्व कुश्ती चैंपियन क्यूबा के बोरेरो मोलिना इस्माइल सहित पांच एथलीट कोरोनो वायरस कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। आगे पढ़ें »

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

कोरोना से संबंधित सही जानकारी के लिए सरकार ने हैप्टिक से संचालित चैटबॉट लॉन्च किया

ऊपर