कोर्ट में कंगना रणौत के पेश न होने पर भड़के जावेद अख्तर के वकील, कहा- इसके खिलाफ…

नई दिल्ली : कंगना रणौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जावेद अख्तर की याचिका की सुनावाई के लिए अभिनेत्री को सोमवार को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश होना था। किंतु अभिनेत्री अदालत में पेश होने में विफल रहीं। जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने मजिस्ट्रेट से अनुरोध किया कि कंगना रणौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जाए, क्योंकि वह कई मौकों पर अदालत में पेश नहीं हुई हैं।
कंगना रणौत ने मजिस्ट्रेट के सामने रखी यह शर्त
हालांकि, थोड़ी देर बाद, अभिनेत्री की ओर से वकील रिजवान सिद्दीकी पेश हुए और उन्होंने कहा कि अभिनेत्री 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई अब 4 जुलाई को शाम 4 बजे तक स्थगित कर दी है। बता दें कि कंगना रणौत ने मजिस्ट्रेट के समक्ष यह भी मांग रखी है कि जब उनका बयान दर्ज कराया जाएगा तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर