अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

मुंबईः आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के बीच क्लैश का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था, लेकिन अब लगता है कि ऑडियंस इन फिल्मों से खास खुश नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की फिल्मों के शोज को थिएटर मालिकों ने कम कर दिया है। खबर है कि रिलीज के एक दिन बाद ही थिएटर मालिकों ने देशभर में दोनों फिल्मों की स्क्रीनिंग को कम कर दिया है। इसका कारण कम दर्शकों का फिल्मों को देखने आना है। एक रिपोर्ट के अनुसार, देशभर में आमिर खान की फिल्म के 1300 शो और अक्षय कुमार की फिल्म के 1000 शो कम कर दिए गए हैं।
फिल्मों के शो किए गए कैंसिल
एक रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को दोनों फिल्मों के कई शो कैंसिल भी किए गए थे। इसका कारण फिल्म देखने के लिए एक भी दर्शक का ना आना था। इसके चलते ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बॉक्स ऑफिस नंबर्स में भी भारी गिरावट देखने को मिली है। दोनों ही फिल्मों ने दूसरे दिन खराब कमाई की है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिनेमा के मालिक जानबूझकर फिल्मों के शो कम कर रहे हैं, ताकि लिमिटेड स्क्रीन्स पर ऑक्यूपेंसी में बढ़ोतरी हो। कहा जा रहा है कि दोनों फिल्में देशभर की 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थीं, लेकिन दर्शकों के फुटफॉल के चलते सिनेमा मालिकों ने फिल्मों की स्क्रीनिंग्स को कम किया, ताकि इससे उनका खर्च बच सके।
दूसरे दिन कैसी थी दोनों फिल्मों की कमाई?
कमाई की बात करें, तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म को 35 से 40% का ड्रॉप देखने को मिला। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई लगभग 18 से 18.50 करोड़ रुपये हो गई है। दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई में भी गिरावट आई है। पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद, फिल्म ने दूसरे दिन 6.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और मोना सिंह ने काम किया है। वहीं अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ दहेज प्रथा पर बात करती है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और सादिया खतीब हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर