10000 घंटों में बनकर तैयार हुआ अथिया की शादी का जोड़ा, आसान नहीं है इसे संभालना

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़ी ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए हैं। ग्रैंड वेडिंग से हटकर अथिया और केएल राहुल ने फार्महाउस में परिवार की मौजूदगी में सीक्रेट वेडिंग रचाई है। शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और बधाईयों का सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है। तस्वीरें सामने आते ही हर किसी की नजरें अथिया के खूबसूरत लहंगे से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल खूबसूरत लग रहे थे क्योंकि उन्होंने शादी के मैचिंग आउटफिट पहने थे, जो विशेष रूप से अनामिका खन्ना द्वारा उनके स्पेशल डे के लिए डिजाइन किए गए थे।
शादी के जोड़े में एक दूसरे के साथ के एल राहुल और अथिया शेट्टी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे को बनाने में कितने घंटे लगे? अनामिका खन्ना ने अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे के बारे में डिटेल्स साझा किये हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने चिकनकारी का एक अच्छा शानदार पीस बनाया, जिसमें जाली का काम और जरदोजी मिलाया। अपनी शादी के लिए, अथिया ने ओल्ड रोज़ के रंग का चुनाव किया, जिसमें उनके लहंगे पर कुछ मेटल के रंग भी शामिल थे। डिजाइनर ने बताया की कि अथिया के घूंघट और दुपट्टे के लिए सिल्क ऑर्गेंजा का इस्तेमाल किया। अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे को डिजाइन करने और बनाने में कई घंटे लग गए।अनामिका ने आउटफिट के बारे में खुलासा करते हुए इसे ‘प्यार की मेहनत’ बताया। अनामिका खन्ना ने बताया, इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर