शहनाज गिल पर कमेंट कर बुरे फंसे असीम, देनी पड़ी सफाई

मुंबईः बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप असीम रियाज पर शहनाज गिल के फैंस भड़के हुए हैं। दरअसल, असीम ने एक ट्वीट किया जिसे देखकर लोगों को लगा कि उन्होंने यह पोस्ट शहनाज को लेकर किया है। जिसके बाद वो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए। हालांकि विवाद बढ़ता देखकर असीम रियाज ने फिर से एक पोस्ट करके सफाई दी और कहा कि वो पोस्ट पंजाबी सिंगर के लिए नहीं था। उसका गलत मतलब निकाला गया है। आइए समझते हैं पूरा मामला क्या था। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल काफी उदास रहने लगी थीं। जिसकी वजह से फैंस को उनकी चिंता होती थी। अदाकारा धीरे-धीरे इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में वो अपने दोस्ट की सगाई में स्पॉट की गई। वहां उन्हें हंसते मुस्कुराते और डांस करते देखा गया। शहनाज की तस्वीर और डांस देखकर फैंस बेहद खुश हुई। इस बीच असीम रियाज ने एक ट्वीट कर दिया।

असीम के पोस्ट देखकर भड़के फैंस

सिंगर असीम ने इस ट्वीट में लिखा कि मैंने कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं…सच में लोग इतनी जल्दी अपने चाहनेवालों से उबर जाते हैं.. क्या बात… क्या बात…#Newworld। यह ट्वीट शहनाज के वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद हुई। फैंस को लगा कि ये उनपर किया गया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

असीम को देनी पड़ी सफाई

लेकिन आसिम ने साफ किया है कि ये उनके लिए नहीं था। उन्होंने एक और पोस्ट डालते हुए लिखा, ‘दोस्तों मुझे आपका अटेंशन मिल गया और मुझे लगता है कि मुझे अब इसकी सफाई देने की जरूरत है.. मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं.. इसलिए मैंने उन्हें कहा था, उसे नहीं जिसे आप सभी मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ भी कहना चाहता हूं तो मुझमें हिम्मत है सीधे कहने की … मेरे पास भी करीबी लोग हैं, मेरे घर के लोग हैं, इसलिए  टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तंबाकू उत्पादों, सिगरेट्स पर लग सकता है टैक्स

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के तीसरे सहर के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण एक फरवरी 2022 को बजट पेश करेंगी। कोरोना के चलते स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर