…आर्यन खान को दूसरे आरोपियों जैसा ही मिल रहा खाना

मुंबई : जहाज पर ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। मुंबई की एक कोर्ट ने सोमवार को आर्यन खान सहित तीन आरोपियों की रिमांड सात अक्टूबर तक बढ़ा दी है। इन तीनों को कोर्ट ने रविवार को एक दिन की रिमांड पर एनसीबी को सौंपा था। यह अवधि पूरी होने पर उन्हें सोमवार को फिर कोर्ट में पेश किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान के मांगने पर उसे विज्ञान की किताबें दी गईं है।
आर्यन को मिल रहा दूसरे आरोपियों की तरह खाना
दूसरे आरोपियों के साथ साथ आर्यन को भी नेशनल हिंदू रेस्टोरेंट से ही खाना खिलाया जा रहा है क्योंकि एनसीबी ऑफिस में घर के बने खाने की इजाजत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान और दूसरे आरोपियों के फोन को भी गांधी नगर की लैब में परीक्षण के लिए भेज दिया है। बता दें कि शनिवार रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान, मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट समेत आठ को हिरासत में लिया था। लंबी पूछताछ के बाद रविवार को इन्हें औपचारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर सरकार ने की आपात बैठक

दिए जरूरी निर्देश, बनेंगे कंटेनमेंट जोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्योहारों के मौसम के बीच राज्य में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक देने की कोशिश की आगे पढ़ें »

ऊपर