आर्यन खान ने ड्रग्स को लेकर की थी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बात…

मुंबई: मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार 20 अक्टूबर को  सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। इससे पहले 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।वहीं, सुनवाई से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ बड़ा सबूत लगा है। दरअसल, एनसीबी को आर्यन खान कुछ और चैट्स मिली है। इस चैट्स में आर्यन मुंबई क्रूज पार्टी में शामिल होने वाली एक बॉलीवुड अभिनेत्री से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे। आज आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले एनसीबी ने यह चैट मैसेजेस भी कोर्ट को सौंप दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी को आर्यन खान के साथ एक अपकमिंग एक्ट्रेस की चैट मिली है। दोनों 2 अक्टूबर को हुई मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे, जिसके बाद आर्यन और सात अन्य को एनसीबी ने हिरासत में लिया था।इन चैट मैसेजेस से साफ तौर पर पता चलता है कि आर्यन खान और अभिनेत्री के बीच ड्रग्स को लेकर चर्चा हुई थी। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी की टीम ने कुछ चैट्स को कोर्ट को सौंपी थी। इसके अलावा आर्यन खान की कुछ ड्रग तस्करों से बातचीत भी कोर्ट को सौंपी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर