थोड़ा तमीज रखो… कहते हुए फोटोग्राफर्स पर भड़के अर्जुन कपूर

मुंबईः पपराजी एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक अभिन्न हिस्सा है हालांकि कभी-कभी ये अपनी सीमाएं पार कर देते हैं जिसकी वजह से सेलेब्स उनपर भड़कते दिखते हैं। कई लोगों का मानना है कि पपराजी की वजह से सेलेब्स का बहुत ज्यादा ध्यान जाता है तो कुछ सितारे इसे लेकर अपना कूल खो देते हैं। ऐसा ही कुछ कल रात अर्जुन कपूर के साथ हुआ। जब अर्जुन, मलाइका अरोड़ा के साथ दूसरी बार मां बनी करीना कपूर खान से मिलने गए। कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत 21 फरवरी, 2021 को किया है। अब अर्जुन और मलाइका सैफीना के इसी छोटे नवाब से मिलने गए थे। अर्जुन इस दौरान ब्लैक जीन्स, टीशर्ट और सफेद जूतों में नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

 

वहीं मलाइका एक रफल्ड ड्रेस में नजर आईं। एक वीडियो ने सभी का ध्यान तब खींचा जब अर्जुन कपूर अपनी कार से नीचे उतरते समय पपराजी को डांटते हुए दिखे। दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को वीडियो में कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर्स एक दीवार पर चढ़ गए। जैसे ही अर्जुन ने अपनी कार से नीचे उतरते वक्त उन्हें इमारत की दीवार पर चढ़े देखा वो उनको डांटने लगे।

लोग नहीं मानें और लगातार दीवार पर चढ़ते रहे

अर्जुन कपूर इस दौरान पपराजी को कहते दिखे, ‘थोड़ा तमीज रखो। वो विनती कर रहे हैं आपसे, ये आप गलत है। अप नीचे उतरो। आप बिल्डिंग की दीवार पर ऐसे मत चड़ा करो।’ हालांकि अर्जुन के कहने पर जब लोग नहीं मानें और लगातार दीवार पर चढ़ते रहे। तो उनको ये कहते सुना गया, ‘ये देखो अब आप मान भी नहीं रहे हो।’ इसके बाद जब वो लोग भागने लगे तो अर्जुन ने उन्हें बुलाते हुए कहा, ‘भाई साहब इधर आओ, लाल शर्ट वाले, क्यों डर के भाग रहे हो।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर