मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर अर्जुन हुए आग बबूला

नई दिल्ली : कई वेबसाइट्स पर ऐसी खबर छप रही थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आने वाले महीनों में अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। ये खबर आग की तरह फैल रही थी। लेकिन अर्जुन कपूर के गुस्से ने इस खबर पर पूर्ण विराम लगा दिया है।
सोशल मीडिया पर भड़के अर्जुन कपूर
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए काफी कुछ लिखा है। एक्टर ने रिपोर्टर और वेबसाइट को टैग करते हुए कहा कि कितनी लापरवाही के साथ ऐसी खबर को पब्लिश कर दिया गया है। ये कितना इनसेंसिटिव और अनएथिकल है। पहले आप भी देखिए कि अर्जुन कपूर ने अपनी स्टोरी पर क्या पोस्ट किया है।

मलाइका की प्रेग्नेंसी पर हुए आग बबूला
दरअसल इस रिपोर्ट में मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी का दावा किया जा रहा था। इसके मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्टूबर में लंदन गए थे, जहां दोनों ने अपने करीबियों को इस प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। एक्टर ने इस खबर पर भड़कते हुए कहा कि वो अक्सर इस तरह के फेक गॉसिप आर्टिकल्स को इग्नोर कर देते हैं, जिसकी वजह से जर्नलिस्ट ऐसी न्यूज छापते रहते हैं।
वायरल होने लगा एक्टर का रिएक्शन
अर्जुन कपूर ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा कि हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना। एक्टर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं जिस वेबसाइट का स्क्रीनशॉट एक्टर ने शेयर किया है, उस वेबसाइट ने मलाइका की प्रेग्नेंसी वाली खबर को अनपब्लिश कर दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर