अर्चना ने ‘शक्ल’ के लिए उड़ाया सुम्बुल का मजाक, कहा-‘रानी बनने जैसी शक्ल भी है?’

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 के घर की लड़ाइयां हर गुजरते दिन के साथ इंटेंस होती जा रही हैं। कंटेस्टेंट्स अब लड़ाई-झगड़ों में सारी हदें पार कर रहे हैं। कोई किसी के मां-बाप पर जा रहा है, तो कोई नेशनल टीवी पर किसी को बॉडी शेम कर रहा है। अब अर्चना ने सुम्बुल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जो कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.
सुम्बुल ने अर्चना को किया बॉडी शेम
दरअसल, बीते दिन के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क के जरिए कंटेस्टेंट्स अपने लिए या तो कैप्टन बनने की दावेदारी हासिल कर सकते थे, या फिर कटी हुई प्राइज मनी के 25 लाख वापस लेने के लिए पासकोड ले सकते हैं। हेलीकॉप्टर टास्क का पहला राउंड सुम्बुल ने जीता। बिग बॉस ने सुम्बुल को ऑप्शन दिया कि वो कैप्टन बनने की दावेदारी या फिर प्राइज मनी पाने के लिए पासकोड ले सकती हैं।
सुम्बुल ने अपनी सूझबूझ से कैप्टन बनने की रेस में शामिल होने का फैसला लिया। लेकिन अर्चना गौतम को ये पसंद नहीं आया। अर्चना ने गुस्से में सुम्बुल को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। अर्चना ने सुम्बुल पर भड़कते हुए कहा- शक्ल तो है नहीं रानी बनने की। तू कभी रानी नहीं बन सकती। तेरी रानी बनने की शक्ल नहीं है। रानी बनने के लिए जज्बा चाहिए होता है, तू तो नौकरों की तरह साजिद सर का काम करती है।
अर्चना पर भड़के शिव
अर्चना ने सुम्बुल से ये भी कहा कि वो तो शो से कल चली जाएंगी। वो कभी रानी नहीं बन सकतीं। अर्चना की इन बातों का ज्यादातर घरवालों ने विरोध किया। सुम्बुल को बॉडीशेम करने पर शिव ने अर्चना को फटकार भी लगाई। लेकिन अर्चना गुस्से में इतनी आग बबूला हो गईं कि उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी। सुम्बुल के बाद अंकित, शालीन और प्रियंका ने भी कैप्टन बनने की दावेदारी चुनी। अब देखने वाली बात होगी कि इन चारों लोगों में से घर का अगला कैप्टन कौन बनता है,

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर