बिग बॉस 16 से बाहर हुईं अर्चना गौतम, हाथापाई के चलते लिया गया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला है। बीती रात हिंसा के चलते बिग बॉस ने कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया है। शो ऐसे कई कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं, जो गेम में बाहर या फिर जनता की वोटिंग की वजह से नहीं, बल्कि वॉयलेंस की वजह से बेघर हुए हैं। इस लिस्ट में ‘बिग बॉस 16’ की मजबूत कंटेस्टेंट अर्चना गौतम भी शामिल हो गई हैं। खबर आ रही है कि, बिग बॉस के घर में हाथापाई करने के चलते अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया गया है।

 

एविक्ट हुईं अर्चना गौतम
कहा जा रहा है कि, बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की शिव ठाकरे से भयंकर लड़ाई हुई है। इस लड़ाई में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को मारा और शारीरिक हिंसा के चलते बिग बॉस ने अर्चना को घर से बाहर कर दिया गया है। रात के 3 बजे अर्चना शो से बाहर हुईं। अर्चना के एविक्ट होने से उनके फैंस काफी दुखी हैं।
प्रियंका से भी भिड़ गई थीं अर्चना
प्रियंका चाहर चौधरी के साथ भी बीते एपिसोड में अर्चना की लड़ाई हो गई थी। अर्चना और प्रियंका अच्छे दोस्त थे। हालांकि, जब प्रियंका नॉमिनेट हुईं, तब अर्चना ने उनका मजाक बनाया था। इसकी वजह से दोनों के बीच गंदी लड़ाई हो गई थी।
बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट थीं अर्चना
अर्चना गौतम बिग बॉस की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट थीं। उनका डायलॉग ‘मार मारकर मोर बना दूंगी’ लोगों को काफी पसंद आया था। अर्चना गौतम गेम में अकेले खेलने के लिए जानी जाती हैं। उनका ओपिनियन भी काफी स्ट्रॉन्ग रहता है। वह एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाती हैं। किसी को उम्मीद नहीं थी कि, अर्चना गौतम इतनी जल्दी शो से बेघर हो जाएंगी। बीते एपिसोड में वह नॉमिनेट हो गई थीं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें बचा लिया था। अब आने वाले एपिसोड में पूरी डिटेल पता चल पाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर