कपूर फैमिली में 4 साल और 5 मौतें!

मुंबईः कपूर परिवार ने बॉलीवुड को कई दिग्गज सितारे दिए हैं, जिन्होंने दशकों तक दर्शकों के दिलों पर राज भी किया है। वहीं हाल ही में इस परिवार के एक और सदस्य के निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा सदमा पहुंचा है। अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन हो गया है। 58 वर्षीय राजीव कपूर का निधन अचानक आए हार्ट अटैक के कारण हुआ है। राजीव के निधन के साथ ही कपूर परिवार ने पिछले 4 सालों में कृष्णा राज कपूर, शशि कपूर, ऋषि कपूर, ऋतु नंदा और अब राजीव कपूर जैसे एक के बाद एक 5 दिग्गज खो दिए हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 2018 में 87 साल की उम्र में निधन हो गया था। उनके निधन की वजह कार्डियक एरेस्ट बताई गई थी। वहीं अभिनेता शशि कपूर 2017 में इस दुनिया को सदमा देकर अलविदा कह गए थे। 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया था। अभिनेता राज कपूर की बेटी और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर की बहन ऋतु नंदा भी 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई थीं। 2020 जनवरी में उनका निधन कैंसर से जूझने के दौरान हुआ था।

2020 में बड़ा झटका लेकर आई थी

वहीं अभिनेता ऋषि कपूर के निधन की खबर भी फैंस और बॉलीवुड के लिए 2020 में बड़ा झटका लेकर आई थी। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके कारण ऋषि कपूर ने 67 की उम्र में अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली थी। वहीं अब ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर भी सभी को सदमा देकर चले गए हैं। रणधीर कपूर ने भाई की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है। डॉक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की है, लेकिन वो उन्हें बचा नहीं सके।’ राजीव कपूर के निधन के बाद फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राजीव की तस्वीर साझा करते उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसके साथ ही अभिनेता संजय दत्त ने भी ट्विटर पर लिखा- ‘राजीव कपूर के निधन की खबर से मेरा दिल जैसे टूट गया है। एक आत्मा इतनी जल्दी चली गई। इस मुश्किल वक्त में कपूर परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति’।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर