कोलकाता की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में अपनी बेटी के साथ दिखीं अनुष्का

कोलकाताः अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों से फिल्म की शूटिंग करने के लिए अनुष्का कोलकाता में हैं। अब एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। अब वहां से वापस जाने से पहले एक्ट्रेस ने कोलकाता से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अलग-अलग जगहों पर घूमते हुये नजर आ रही हैं और साथ ही अलग-अलग जायके का सवाद लेती दिख रही हैं। वहीं एक फोटो में वह बेटी वामिका के साथ भी नजर आ रही हैं। हालांकि हमेशा की तरह उन्होंने बेटी का चेहरा छिपाया हुआ है और साथ ही उसे टाइट गले लगाया हुआ है।

फोटोज शेयर कर अनुष्का ने लिखा, ‘खाओ-प्रेयर करो- प्यार: कोलकाता से मेरा फोटो डम्प। कोलकाता में चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म। कालीघाट मंदिर, फिरनी, बलवंत सिंह की चाय और समोसे, रसगुल्ले, पैरामाउंट का शरबत, मलाई रोल, कचौरी आलू।’

 

फिल्म चकदा एक्सप्रेस की बात करें तो इस फिल्म के जरिए अनुष्का 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वह लास्ट फिल्म जीरो में नजर आई थीं जो 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब इस फिल्म में अनुष्का, झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं जिसे प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हालांकि फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई अपडेट नहीं है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि 2023 में शुरू के महीनों में फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।

इस फिल्म को क्लीन स्लेट फिल्म्स के प्रोड्यूसर और अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा हैं। बता दें कि पहले अनुष्का भी इस प्रोडक्शन हाउस की प्रोड्यूसर थीं। लेकिन वामिका के जन्म के बाद अनुष्का ने इसे छोड़ दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर