अनुष्का और विराट ने मीडिया पर लगाई पांबदी, कहा- ‘न खींचें बेटी की तस्वीरें’

कोलकाता /मुबंई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली पैरेंट्स बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को एक नन्ही सी परी को जन्म दिया था। विराट और अनुष्का के पैरेंट्स बनने के चलते फैंस भी बहुत उत्साहित हैं और उनके बच्चे की एक झलक देखना चाहते हैं। हालांकि अनुष्का और विराट अपनी प्राइवेसी को लेकर काफी अलर्ट हैं और वो नहीं चाहते हैं कि उनकी बच्ची की तस्वीर मीडिया में आए। हाल ही में उन्होंने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। बता दें कि विराट और अनुष्का शुरू से ही अपने बच्चे को मीडिया की चमक धमक से दूर रखना चाह रहे थे। ऐसे में बच्ची के जन्म लेते ही विराट ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा करने के साथ साथ लोगों को उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की भी अपील की थी। ताजा खबरों के मुताबिक, विराट और अनुष्का ने अब एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 व 31 को आयेंगे शाह, नड्डा का भी होगा दौरा

आज कोर कमेटी की बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गृह मंत्री अमित शाह आगामी 30 व 31 जनवरी को पश्चिम बंगाल के दौरे पर आने वाले हैं। आगे पढ़ें »

बागबाजार अग्निकांड : बस्तीवासियों के पुनर्वासन को लेकर केएमसी तत्पर

प्रशासक ने बस्तीवालों से मकान तैयार करने के खर्च का मांगा ब्योरा पार्षद ने कहा : बस्ती वाले खुद से तैयार करेंगे अपना आशियाना कोलकाता : बागबाजार आगे पढ़ें »

ऊपर