अनुपमाः काव्या खोलेगी अनुपमा और वनराज के रिश्ते की पोल, घरवालों को लगेगा शॉक

नई दिल्ली: सीरियल ‘अनुपमा’ के रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे भले ही कोरोना से जूझ रहे हों, लेकिन शो में ड्रामा अब भी कम नहीं हुआ है। अभी तक कहानी में अनुपमा और वनराज के तलाक की कहानी चल रही थी। होली के बाद से ही अनुपमा और वनराज दोनों नजदीक आ रहे हैं। अब उनके तलाक को भी तीन ही दिन बचे हैं। वहीं दूसरी ओर राखी भी शाह हाउस पर कब्जा जमाने में लगी हुई है। वो काव्या को घर से दूर करे के ही मौके तलाश रही है।
काव्या के नजदीक आ रहा अनिरुद्ध
बीते एपिसोड में काव्या ने राखी को धमकी दी थी कि शाह हाउस की बहू बनते ही वो उसकी बेटी का जीना हराम कर देगी। इसी डर से राखी चाहती है कि अनुपमा कभी घर न छोड़े। इन दिनों काव्या काफी परेशान है क्योंकि वनराज उसकी ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। ऐसे में काव्या के पास अनिरुद्ध आ गया है और दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं। अनिरुद्ध अपनी जिंदगी में काव्या को वापस लाने का प्लानिंग कर रहा है।
घरवालों के सामने आएगा सच

अब इसी बीच एक प्रोमो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है। काव्या परिवार के सामने अनुपमा और वनराज के रिश्ते का सच लाने वाली है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपमा और वनराज बाइक पर बैठ के घर लौट रहे होंगे। इस दौरान बात कर रहे होंगे कि घरवालों को तलाक के बारे में कब बताना है।
काव्या ने खोला भेद
वहीं दूसरी ओर काव्या प्लानिंग कर रही है कि कैसे घरवालों के सामने ये बात लेकर आए। जैसे ही अनुपमा और वनराज घर पहुंचेंगे, काव्या भी घर पहुंच जाएगी और सभी के सामने सच बता देगी। घरवालों को काव्या से पता चलेगा कि तीन दिनों बाद वनराज और अनुपमा का तलाक होने वाला है। काव्या कहेगी की वनराज और अनुपमा दुनिया के सबसे कूल कपल हैं, जो तलाक की तारीख नजदीक आने के बाद भी पिकनिक पर जा रहे हैं। ऐसे में परिवार के सभी लोग हैरान परेशान रह जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामलों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक रैलियों का बचाव किया है। शाह आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

AC की वजह से फैल सकता है कोरोना वायरस, Switch ON करने से पहले पढ़ें ये खबर

ऊपर