जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और वनराज अब हमेशा के लिए दूर होने वाले हैं। इस बार ये फैसला किसी और का नहीं, बल्कि खुद अनुपमा का है। दोनों का जल्द ही तलाक हो जाएगा और वनराज हमेशा-हमेशा के लिए अनुपमा से अलग हो जाएगा। इसका प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें दोनों एक दूसरे से दूर जाते नजर आ रहे हैं।
दोनों ने किया तलाक के कागजों पर साइन

प्रोमो की शुरुआत में दोनों कोर्ट के बाहर खड़े नजर आते हैं। फिर दोनों अंदर जज के सामने बैठे दिखते हैं। तलाक के कागजों पर साइन करते वक्त वनराज के हाथों से कलम गिर जाती है। अनुपमा झुककर पेन उठाती है और कागजों पर साइन कर देती है और हिम्मत के साथ वनराज को कलम देती है। कांपते हाथों से वनराज भी कागजों पर साइन कर देता है और नम आंखों से अनुपमा की ओर देखता है।
अनुपमा लौटाती है मंगलसूत्र

अनुपमा और वनराज तलाक के बाद कोर्ट से बाहर आते हैं। वनराज अनुपमा को जाने नहीं देना चाहता है, लेकिन अनुपमा हिम्मत के साथ वनराज का सामना करती है और उसे अपना मंगलसूत्र उतार के दे देती है। साथ ही कहती है कि जब तक रिश्ता था ये मंगलसूत्र था, अब नहीं है तो ये मामुली धागा है। अनुपमा का किरदार निभा रहीं रूपाली गांगुली ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर