अनुपमां : वनराज-काव्या ने ले ही लिए सात फेरे!

नई दिल्ली : सीर‍ियल अनुपमां में आख‍िरकार नया मोड़ आ ही गया है। काफी समय से वनराज और अनुपमा के तलाक को लेकर कहानी लंबी होती नजर आ रही थी। तलाक के प्लॉट को खत्म ना होता देख फैंस भी उब चुके थे पर अब फैंस शो के आगे बढ़ने से खुश हैं। अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद अब वनराज ने काव्या संग सात फेरे ले लिए हैं। वनराज यानी एक्टर सुधांशु पांडे ने काव्या यानी मदालसा शर्मा के साथ शो से अपनी शादी की फोटो शेयर की है।
तस्वीर में दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर के साथ सुधांशु ने अपने वनराज वाले कैरेक्टर के हवाले से एक खूबसूरत नोट भी साझा किया है। उन्होंने पाब्लो नेरुदा के कोट को लिखा है- ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं बिना ये जाने कि कैसे, कब और कहां से, मैं तुम्हें बिना किसी परेशानी और अहंकार के प्यार करता हूं। मैं तुम्हें इस तरह से प्यार करता हूं क्योंकि मुझे प्यार करने का और तरीका नहीं आता, इस तरीके के अलावा जिसमें ना मैं होता हूं ना तुम, इतने नजदीक क‍ि मेरी छाती पर तुम्हारा हाथ मुझे मेरे हाथ जैसा लगता है, इतने करीब कि तुम्हारी आंखे मेरे सपनों के साथ बंद होती है- पाब्लो नेरुदा’। इसके आगे सुधांशु ने लिखा- ये शादी हर चीज को हमेशा के लिए बदल देगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्लैप्टोमेनिया नामक बीमारी से ग्रस्त है एमए पास चोर सोमलय

पुलिसिया पूछताछ में चोर ने बतायी अपनी बीमारी की बात 10 लाख के गहने चुराने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था एमए पास चोर व उसके आगे पढ़ें »

जवां दिखने के लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

कोलकाता : हम सभी जवां दिखना चाहते हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा आना एक सामान्य प्रकिया है। लेकिन आज कल की भागदौड़, अनहेल्दी आगे पढ़ें »

ऊपर