डॉली ने काव्या पर लगाया ये इल्जाम, अनुपमा के पास आया वनराज का कॉल

मुंबईः दर्शकों को सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ये शो लगातार टीआरपी के रेस में सबसे आगे है। जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा घर पर वनराज को नहीं पाकर परेशान हो जाती है। इधर काव्या अनुपमा पर अपना सारा गुस्सा निकालती है और कहती है कि ये उसका ही प्लान होगा ताकि उनका तलाक रूक जाए। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी काव्या पर बहुत ज्यादा नाराज होती है। डॉली काव्या से कहती है कि उसकी वजह से वनराज घर छोड़कर गया है और उसे लेटर दिखाती है।
डॉली कहती है कि ये लेटर सबूत के तौर पर वो पुलिस को दे देगी और उन्हें बताएगी कि तुम्हारे वजह से वनराज घर छोड़कर गया है। इधर वनराज खुद से कहते हैं कि उन्होंने घर छोड़कर बहुत बड़ी गलती की है। उन्हें ऐसे अपने जिम्मेदारी से नहीं भागना चाहिए। वहीं, अनुपमा और सारा परिवार उन्हें खोजने के लिए बाहर निकलता है वैसे ही उन्हें बाहर पुलिस मिलती है। पुलिस उन्हें एक फोन देती है और कहते है कि गाड़ी में एक बॉडी है तो जाकर देख लीजिए।
अनुपमा उस बॉडी को देखने के बाद कहती है कि वो वनराज नहीं है और इस बात से सबको राहत मिलती है। अनुपमा कहती है कि वनराज यहीं कहीं आस-पास ही है और वो सेफ है। तभी वनराज का कॉल अनुपमा को आता है लेकिन काव्या उसका फोन ले लेती है। इधर तोषू भी वापस घर आ जाता है।
पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज घर छोड़कर चला जाता है। वो एक लेटर रख जाता है जिसे पढ़कर अनुपमा परेशान हो जाती है। लेटर में लिखा होता है कि वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहता है और वो घरवालों के आंखों में आंसू नहीं देख सकता।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुरुष खिलाड़ियों का पता पूछ कर कोरोना टेस्ट करा रहा बोर्ड

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पुरुषवादी रवैया सामने आया है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड दौरे पर जाना आगे पढ़ें »

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

ऊपर