काव्या को सबक सिखाने के लिए अनुपमा लेगी सख्त कदम

मुंबईः छोटे पर्दे का प्रसिद्ध टीवी शो अनुपमा लाखों दिलों पर राज करता है। टीआरपी की रेस में अधिकतर पहला पायदान हासिल करने वाला टीवी शो अनुपमा में अब तबाही मचने वाली है। काला बादल बन कर काव्या अब शाह परिवार के ऊपर बरसने वाली है। काव्या अब शाह परिवार को तोड़ने के लिए नई-नई चाले चल रही है जिसका असर अनुपमा पर सबसे ज्यादा पड़ने वाला है। कहा जा रहा है कि, काव्या अनुपमा और किंजल के रिश्ते में आग लगाने वाली है जिससे किंजल अब अनुपमा के खिलाफ जा सकती है। अनुपमा और किंजल के रिश्ते में आ रही तकरार को देख कर शाह परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या काव्या को सबक सिखाने के लिए अनुपमा कोई सख्त कदम लेगी या नहींं।

क्या है काव्या की नई चाल?

अनुपमा के अगले एपिसोड में कई उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि काव्य अब किंजल को अपना नया शिकार बनाने वाली है जिससे किंजल भी अनुपमा के खिलाफ हो जाएगी। दरअसल होगा यह कि, अनुपमा काम पर जाने से पहले पूरा खाना तैयार कर लेती है मगर वह किंजल को रोटियां बनाने के लिए कहती है। पूरा दिन ऑफिस के काम की वजह से थकी हारी किंजल को किचन में रोटियां बनाना पड़ता है। यह देख कर काव्या अपनी चाल चलने लगती है और किंजल से कहती है कि अनुपमा के काम करने की वजह से घर की अब सारी जिम्मेदारी उसके ऊपर आ गई है।

डिनर के दौरान जब अनुपमा किंजल से सुबह की रोटियों के लिए पूछती है तब वह अनुपमा को उल्टा जवाब देती है जिससे बा और बाबूजी डिनर टेबल छोड़ कर चले जाते हैं। किंजल के व्यवहार में आए इस बदलाव को देखकर अनुपमा यह समझ जाती है कि काव्या शाह परिवार को एक दूसरे के खिलाफ करके तोड़ना चाहती है। जिसके बाद वह किंजल को मनाने की कोशिश करती है। अब अगले एपिसोड में देखना यह है कि क्या काव्या शाह परिवार को तोड़ने में सफल होगी या नहीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में अवैध पार्किंग के खिलाफ सख्त होगा प्रशासन

हावड़ा डीएम कार्यालय, अस्पताल, अदालत व निगम के बाहर वाहनों की कतारें प्रशासन, निगम व पुलिस ने की बैठक, उठाये जायेंगे कड़े कदम सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : अवैध आगे पढ़ें »

ऊपर