काव्या-वनराज की शादी में अब होगा ये नया फेर, अनुपमा देगी धमकी

मुंबई: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों खूब ट्विस्ट आ रहे हैं। वनराज और अनुपमा के तलाक के बाद काव्या की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। काव्या बस अब कैसे भी वनराज से शादी करने का इंतजार कर रही है। अपनी शादी की तैयारियों में लगी काव्या हर मौके पर अनुपमा को नीचा दिखाने प्रयास करती है। काव्या को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वो जैसा सोच रही है वैसा नहीं होने वाला है, बल्कि उसकी इज्जत की धज्जियां उड़ने वाली हैं।

अनुपमा देगी काव्या को जवाब

‘अनुपमा’ सीरियल में अब तक काव्या की मेहंदी दिखाई गई है। काव्या अनुपमा से अपने हाथों में मेहंदी लगाने के लिए कहती है। अब अनुपमा भी इतनी सीधी-साधी नहीं रही है। उसे टेढ़ा जवाब देना आ गया है। मेहंदी लगाने की बात पर अनुपमा भी काव्या को खूब खरी-खोटी सुनाती है और चैन की सांस लेती है, लेकिन इसके बाद भी काव्या अपनी चालाकी से  बाज नहीं आ रही हैं।

राखी ले रही है काव्या के मजे

ये सब देखकर राखी को खूब मजा आ रही है। राखी भी हर मौके पर काव्या के जख्मों पर नमक छिड़क रही है, जिससे काव्या काफी चिढ़ जा रही हैं। काव्या अपनी शादी वाले दिन काफी एक्साइटेड नजर आने वाली है। दूसरी ओर वनराज शादी के मंडप पर जाने से पहले काफी नर्वस दिखेगा। एक तो पहले ही वनराज इस शादी से भाग रहा था और जैसे ही उसे पता चलेगा कि परिवार से कोई भी उसकी शादी में शामिल नहीं होगा तो उसे और भी बुरा लगेगा।

वनराज होगा मंडप से गायब

रूपाली गांगुली और सुधांसु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड को देखने के बाद इस सीरियल के दर्शकों थोड़ा अच्छा लगेगा। आने वाले एपिसोड में वनराज अपनी शादी के मंडप से गायब हो जाएगा। गुस्से में आकर काव्या शाह परिवार के सदस्यों पर गुस्सा निकालेगी। काव्या सभी से कहेगी की परिवारवालों ने उसके वनराज को छिपा कर अच्छा नहीं किया है। ऐसे में अनुपमा भी फोन कर काव्या को कहेगी कि वो पुलिस में शिकायत करेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 18 साल से उपरवाले लोगों को केएमसी देगा नि:शुल्क वैक्सीन

कोलकाता : कई दिनों से राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र सरकार की ओर से वैक्सीन नहीं भेजे जा रहे हैं। इस बीच कोलकाता आगे पढ़ें »

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

ऊपर