अनुपमा और घरवालों से परेशान होकर काव्या ने लिया बड़ा फैसला

मुंबईः टीवी के फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में अब जल्द ही एक नया ट्विस्ट नजर आने वाला है। जहां धीरे-धीरे काव्या के इश्क का बुखार वनराज के सिर से उतरता नजर आ रहा है, वहीं अब बीमारी को मात देकर अनुपमा भी अपने परिवार के साथ नई जिंदगी शुरू कर रही है। काव्या और वनराज इस खाने को लेकर भी परेशान हो रहे हैं। इसलिए काव्या ने अब फुल टाइम मेड रखने का फैसला लिया है।

अब मेड बनाएगी वनराज और काव्या का खाना

बीते दिनों हमने देखा कि अनुपमा ने काव्या से अपना और वनराज का खाना अलग बनाने के लिए बोला है। इसी बीच ऐसा भी हुआ जब वनराज को बिना नाश्ते के घर से बाहर जाना पड़ा लेकिन अब इस शो में एक और किरदार की एंट्री हो रही है। वह किरदार होगा काव्या और वनराज की मेड। इस नए किरदार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आ सकता है मिर्च मसाला वाला ट्विस्ट

अब जब शाह परिवार के बीच काव्या और वनराज की मेड आकर काम करेगी तो शो में मिर्च मसाला वाला ट्विस्ट भी आ सकता है क्योंकि मेड दोनों तरफ की दूरियों को और बढ़ाने का काम भी कर सकती है। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि काव्या कि मेड कितने दिन टिकती है।

वनराज पर भड़की अनुपमा

बीते एपिसोड में हमने देखा कि काव्या, वनराज को नौकरी करने के लिए उकसाती है और उसे ये सोचने पर मजबूर करेती है कि वो नकारा है और अनुपमा नौकरी करके घर का पेट पाल रही है। इस बात से वनराज को भी अनुपमा से जलन होती है। खाने की टेबल से उठकर वनराज अनुपमा से भिड़ जाता है. इस पर अनुपमा वनराज की क्लास लगा देती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जीवनसाथी की इन बातों को न करें इग्नोर, बाद में पड़ सकता है पछताना

कोलकाता : इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मैरिड लाइफ में कई उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं। हालांकि कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आगे पढ़ें »

ऊपर