शादी के बाद वनराज को छोड़ देंगे घरवाले, एक कमरे में अनुपमा संग रहेगा पूरा परिवार

मुंबई: टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर की जगह एक बार फिर ‘अनुपमा’ ने कब्जा ली है। शो में लगातार ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं। काव्या और वनराज की शादी भी हो गई है लेकिन ड्रामा अब भी अपनी चरम सीम पर है। आज अनुपमा में क्या होने वाला है, आइए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं। अब तक आपने देखा कि वनराज और काव्या की शादी हो गई है। शादी के बाद शो में बाबूजी की भी एंट्री हो जाती है। वहीं, बा ने काव्या को अपनी बहू मानने से इंकार कर दिया।

काव्या करेगी खुद का गृहप्रवेश

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या शादी के बाद अनुपमा को ताना मारेगी, जिसका जवाब अनुपमा बहुत अच्छे से देगी। काव्या सभी घरवालों से माफी मांगेगी, फिर भी बा काव्या का गृह प्रवेश करवाने से मना कर देगी। ऐसे में काव्या खुद गृहप्रवेश करने की ठानती है और वनराज के साथ घर में कदम रखकर सबका आशीर्वाद लेती है।

वनराज को छोड़कर चले जाएंगे सभी घरवाले
सभी घरवाले अनुपमा के साथ रहने का फैसला लेते हैं और वनराज काव्या को छोड़कर चले जाते हैं। वहीं, काव्या वनराज को भरोसा दिलाने की कोशिश करती है कि वो सभी घरवालों को वापस ले आएगी। वनराज गुस्से में काव्या को खूब सुनाएगा और काव्या उसे मनाने की लगातार कोशिश करती रहेगी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर