अनुपमा में इस एक्ट्रेस की हो रही वापसी

मुंबईः टेलीविजन सीरियल अनुपमा छोटे पर्दे पर कमाल कर रहा है। टीआरपी की बात करें तो राजन शाही का शो अनुपमा शानदार प्रदर्शन कर रहा है। लॉन्चिंग के बाद से ही अनुपमा की टीआरपी जबरदस्त दिख रही है। मेकर्स कहानी में नए किरदारों और कई ट्विस्ट, टर्न पेश कर रहे हैं जो दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। जैसे-जैसे अनुपमा की कहानी आगे बढ़ रही है हमने शो में कई नए किरदारों को भी आते देखा है।

अब अनुपमा सीरियल के मेकर्स कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में कई नए किरदारों को पेश करेंगे। सामने आई नई जानकारी के मुताबिक अनुपमा का एक पुराना किरदार जल्द ही शो में फिर से एंट्री करने के लिए तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अंजलि ठक्कर की, जो एक बार फिर अनुपमा शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

सीरियल में अंजलि को अनुपमा की दोस्त के रूप में दिखाया गया था। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अंजलि की एंट्री के साथ शो में कौन से नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। अब एकबार फिर से अंजलि ठक्कर, अनुपमा की स्टारकास्ट का हिस्सा बनेंगी। जल्द ही वो सीरियल में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य और अनघा भोसले के साथ शूटिंग करेंगी। वैसे अंजलि ठक्कर को टीवी सीरियल अपना टाइम भी आएगा के लिए जाना जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तालतल्ला में बंद घर से इंटीरियर डिजाइनर का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत डॉक्टर्स लेन स्थित बंद घर से एक इंटीरियर डिजाइनर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम आशिष फिलिप गोम्स आगे पढ़ें »

ऊपर