अनुपमा लेगी वनराज से तलाक, काव्या का प्रॉपर्टी कब्जाने का सपना होगा चकनाचूर

मुंबईः स्टार प्लस चैनल का बहुचर्चित सीरियल ‘अनुपमा’  इन दिनों अपने मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स से काफी सुर्खियां और टीआरपी दोनों ही बटोर रहा है। सीरियल से जुड़े हर अपडेट्स हम आपके साथ समय से पहले ही शेयर करते आ रहे हैं। इस बीच आज हमारे पास सीरियल को लेकर एक और मजेदार खबर है, जिसे आप लोग स्पॉइलर कहते हैं। आगामी एपिसोड में शो एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंचता हुआ दिखाई देगा।

वनराज और काव्या को एक दूसरे के इतने करीब रहता देख अब अनुपमा का दिल जलने लगा है। यही वजह है कि अब अनुपमा ने वनराज से तलाक लेने की ठान ली है। अनुपमा के घर में होली का जश्न चालू है, पर इस घर में यह अनुपमा की आखिरी होली है। कहा जाता है कि बाप-दादा की जायदाद में हिस्सा बेटों का ही होता है, जो कि सीरियल्स में बहुत ही ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जाता है।

वनराज के हाथों से जाएगी प्रॉपर्टी

अनुपमा के तलाक लेने से यहां भी ऐसा ही कुछ होता, लेकिन बापूजी की दखल अंदाजी के कारण अब वनराज पूरी संपत्ति पर कब्जा नहीं जमा सकता। बापूजी ने फैसला किया है कि वह अपनी जायदाद में से आधा हिस्सा वनराज को देंगे और बाकी की आधी प्रॉपर्टी वह अनुपमा के नाम करेंगे। वह अपने बेटे और बहू में आधा-आधा हिस्सा घर का बांट देना चाहते हैं।

हालांकि, इसकी जानकारी जब काव्या को लगती है, तो मानो उसके पैरों के तले जमीन खिसक जाती है। वो इसलिए क्योंकि काव्या का वनराज से प्यार करने का मकसद ही यही है कि वह उसकी पूरी प्रॉपर्टी पर कब्जा जमा सके, लेकिन उसके यह मंसूबे शायद ही कामयाब हो पाएं, क्योंकि अनुपमा उसकी हर चाल पर पानी फेर देती है। इसके अलावा अनुपमा अपनी डांस अकेदमी खोलने की भी पूरी तैयारियों में लगी हुई है। अनुपमा का यह कदम वनराज को पसंद नहीं आता है, पर अब अनुपमा अपने सपनों को पूरा होने से खुद को नहीं रोकेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर