अनुपमा ने फिर मारी बाजी…

नई दिल्ली : ऑरमैक्स मीडिया हाल ही में टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में उन दस सीरियल के बारे में बताय गया है, जिन्होंने पिछले हफ्ते दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि इस बार की लिस्ट में ज्यादा बड़ा उलटफेर देखने को नहीं मिला है।
नहीं हुआ ज्यादा फेरबदल
ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में हर बार की तरह सीरियल अनुपमा नंबर वन की पोजिशन पर है। वहीं सीरियल कुमकुम भाग्य ने टीआरपी लिस्ट में लंबी छलांग मारी है। इसके अलावा इस लिस्ट में अनुपमा, उडारियां, कुंडली भाग्य, द कपिल शर्मा शो, केबीसी 13 और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज ने अपनी जगह बना ली है तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते किस शो को कौन सी पोजिशन मिली है।
अनुपमा
रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुपमा ने अपने और अनुज के रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया है। वहीं जल्द ही कहानी में अनुज की बहन माल्विका की एंट्री होने वाली है। इस सब ड्रामे के बीच अनुपमा ने एक बार फिर से नंबर वन की पोजिशन पर कब्जा कर लिया है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते हफ्ते की तरह इस बार भी नंबर 2 की पोजिशन पर काबिज है। ये शो लगातार लोगों को जमकर हंसा रहा है।
द कपिल शर्मा शो
इस लिस्ट में अगला नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ का आता है। कपिल शर्मा को शो इस हफ्ते भी नंबर 3 पर चिपका हुआ है।
कौन बनेगा करोड़पति 13
टॉप 3 शोज की तरह ही ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ ने भी अपनी जगह में कोई बदलाव नहीं होने दिया। बिग बी का ये शो नंबर 4 की पोजिशन पर है।
इंडियाज बेस्ट डांसर
वहीं ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ भी इस हफ्ते अपना दमखम दिखाने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते इंडियाज बेस्ट डांसर ने 5वें स्थान पर डेरा जमा लिया है।
कुमकुम भाग्य
बीते हफ्ते ‘कुमकुम भाग्य’ नंबर 7 की पोजिशन पर था। इस हफ्ते सीरियल कुमकुम भाग्य खिसककर नंबर 6 पर आ गया है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है
इस हफ्ते सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को एक नंबर को नुकसान हुआ है। बीते हफ्ते यो शो 6 पर था। इस हफ्ते ये रिश्ता क्या कहलाता है को नंबर 7 की जगह दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बागुईआटीः इधर बज रही थी शहनाई उधर पसरा मातम

रघुनाथपुर: बागुईआटी के रघुनाथपुर में एक बैंक्वेट की दूसरी मंजिल पर शादी समारोह चल रहा था। वहां अचानक फायर रिजर्वर बॉक्स टूट पड़ा जिसके नीचे आगे पढ़ें »

सड़कों पर बेफिक्र होकर घूमने लगे लोग, लेकिन कोविड से मरने वालों का आंकड़ा अब भी डरा रहा, आज एक दिन में…

कोलकाताः सड़क के कुत्तों को खाना देने के दौरान महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़

ब्रेकिंग : शो कॉज की नोटिस के बाद भाजपा नेता किये गये सस्पेंड

बंगाल के लोगों को अब ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट ने सताना शुरू किया

‘महाराजा’ की घर वापसी की तारीख तय, इस दिन टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंडिया

कोहली ने वमिका की तस्वीरें नहीं छापने का अनुरोध किया

स्पॉट फिक्सिंग के लिए ब्लैकमेल किया गया : टेलर

‘विश्व कप खेलने के अरमानों पर फिरा पानी’

सामान्‍य नहीं है रात में बार-बार एक ही समय पर नींद खुलना, इसके छिपा है ये खास रहस्‍य

ऊपर