वनराज-अनुपमा के तलाक के बाद शो में आया धमाकेदार ट्विस्ट

मुंबईः पिछले कुछ समय से टीवी जगत में टीआरपी को लेकर अनुपमा शो परचम बुलंद करने में कामयाब रहा है। टीआरपी के क्षेत्र में अनुपमा ने सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। वहीं इन दिनों अनुपमा में धमाकेदार ट्विस्ट आया है। काफी लंबे समय से जहां दर्शकों की निगाहें अटकी थी कि वनराज और अनुपमा का तलाक होगा या नहीं, ऐसे में दोनों ने तलाक लेकर फैंस की बेसब्री खत्म कर दी है। वहीं तलाक के बाद अनुपमा ने फैसला लिया है कि समर और नंदिनी की सगाई तक शाह फैमिली के साथ रहेगी। लेकिन परिवार में हर दिन एक नया विवाद खड़ा होता जा रहा है। आइए देखते हैं इन दिनों शो में क्या चल रहा है।

बा, अनुपमा को बुलाकर रसोई में आती हैं। तभी वह वहां पर काव्या को देखती हैं, काव्या बा को गुड मॉर्निंग कहती है और बताती है कि उसने सबके लिए चाय-नास्ता बनाया है और रसोई में आने से पहले स्नान किया था, चप्पल भी रसोई के बाहर निकाली है। वनराज और परिवार के अन्य सदस्य वहां पर आते हैं और काव्या को देखकर दंग रह जाते हैं। इसके बाद काव्या परिवार के सभी सदस्यों को गुड मॉर्निंग कहती है और बताती है कि उन्होंने सबके लिए चाय और पाखी के लिए कोल्ड कॉफी तैयार कर दी है। सब जल्दी से फ्रेश होकर चाय के लिए आ जाएं।

तभी अनुपमा बाहर आती है और अखबार अपने हाथ में लेती है, बा अनुपमा को देखते ही वनराज को इशारा करती हैं, वनराज अनुपमा को देखता है और काव्या को चाय देने के लिए कहता है। अनुपमा काव्या को इस तरह देख खुश हो जाती है बा की ओर इशारा करती हैं और अपने बच्चों को देखती हैं। पाखी अनुपमा को बैठने के लिए कहती है ताकि वह परिवार के सदस्यों के साथ चाय पी सकें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर