अनुपमा के प्यार में पूरी तरह पागल होगा अनुज, शादी के लिए करेगा सब हदें पार

मुंबई: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है। नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी। वहीं काव्या-वनराज को बड़ा शॉक लगेगा। शाह परिवार भी अनुपमा की लाइफ में आने वाले इस शख्स को देखता रह जाएगा। इस नए किरदार की एंट्री अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार करेगी। वहीं लड़ाई-झगड़ों का दौर खत्म होगा और अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी आपको देखने को मिलेगा। फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है और अब अनुज की दीवानगी देखने को मिलेगी।

अनुज कपाड़िया से मिलती है अनुपमा

अब तक आपने देखा कि अनुपमा कॉलेज रीयूनियन में जाती है, जहां उसे पूराने दोस्त मिलते हैं। वहां उसका एक और दोस्त मिलता है, जो करोड़पति बिजनेसमैन बन गया। इस दोस्त का नाम अनुज कपाड़िया है। अनुज बीते 26 सालों से अनुपमा से एक तरफा प्यार करता है। अब जब उसे पता चला कि अनुपमा का तलाक हो गया है तो वो उसके करीब आने की कोशिश कर रहा है। वो हर तरीका अपनाने को तैयार नजर आ रहा है। वो अपनी चाहत को अपना बनाना चाहता है।

दीवाना बना घूमेगा अनुज

जल्द ही आप आने वाले ‘अनुपमा’ के एपिसोड में देखेंगे कि अनुज कपाड़िया दीवानगी की सब हदें पार करेगा। वो अनुपमा को हर कीमत पर अपनी लाइफ पाना चाहेगा। वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहेगा। धीरे-धीरे उसकी आशिकी सिर चढ़कर बोलने लगेगी। अनुपमा को जब ये सब पता चलेगा तो वो अपने आपको बड़ी मुसीबत में पाएगी। अनुपमा को लगेगा कि अनुज शादी के लिए कुछ भी कर सकता है। इस बात से वो डर जाएगी। वैसे अनुज चाहता है कि अनुपमा उससे शादी कर के उसकी जिंदगी में बहार लाए।
काव्या कराना चाहेगी अनुपमा – अनुज की शादी
काव्या भी चाहेगी कि अनुपमा, अनुज से शादी कर ले। उसे लगेगा कि ऐसा होने से उसे शाह हाउस छोड़ना पड़ेगा। काव्या चाहती है कि अनुपमा जल्द से जल्द शाह परिवार से दूर हो जाए। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा और अनुज का मिलन हो पाएगा या अनुज का प्यार एक तरफा ही रह जाएगा।
पाखी सबको दिखाएगी अनुपमा का वीडियो
वैसे बता दें, अनुपमा की बेटी पाखी के हाथ में अनुपमा का डांस वीडियो लग जाएगा, जिसमें वो अनुज के साथ झूमती नजर आएगी। पाखी एक्साइटमेंट में वो वीडियो सबको दिखा देगी। साथ ही वो सबके सामने अनुज के अनुपमा के चाहने की बात भी कह देगी। ये बात सुनते ही काव्या, अनुपमा को ताना मारेगी. वहीं बा-बापूजी अनुपमा से खफा हो जाएंगे। काव्या की तरह ही बा भी अनुपमा पर भड़क जाएंगी और उसे खरी – खोटी सुनाएंगी। इस बाते से अनुपमा परेशान हो जाएगी। अब आगे क्या होगा ये देखना दिलचस्प होने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉलीवुड के इन 11 सेलेब्स ने सेक्स लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले …

कोलकाताः हमारे समाज में सेक्स को टैबू समझा जाता है। लोग इस विषय पर खुलकर बात नहीं कर पाते हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई आगे पढ़ें »

ऊपर